Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डेट पर जाने से पहले पूरी करनी होगी महिला की ये डिमांड्स, सुनते ही भाग खड़े होते हैं मर्द, लोग बोले- ऐसे कोई लड़का नहीं मिलेगा दीदी

अपने पार्टनर को लेकर हर किसी के मन में कई तरह की ख्वाहिशें होती हैं। लेकिन डेटिंग के लिए इस महिला की ऐसी डिमांड्स हैं जिसे जानने के बाद कोई भी डेट पर नहीं जाना चाहेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 18, 2023 13:52 IST
डेट पर जाने के लिए महिला ने रखी अजीबोगरीब शर्त।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डेट पर जाने के लिए महिला ने रखी अजीबोगरीब शर्त।

अच्छे पार्टनर की तलाश में हर कोई रहता है। सभी चाहते हैं कि वह उस इंसान के साथ रहे जो उसकी जरूरतों को पूरा कर सके। उसे प्यार के साथ-साथ दुनिया का हर सुख दे सके। कई लोग प्यार के मामले में बहुत ही लकी होते हैं तो कई लोग काफी कोशिशों के बाद भी अपने लिए अच्छे पार्टनर की तलाश नहीं कर पाते। इसके लिए लोग डेटिंग ऐप से लेकर मैट्रीमोनियल साइट्स तक का सहारा लेते हैं। ताकी उन्हें अच्छा पार्टनर मिल सके। लोग आजकल इस मामले के लिए टेक्नोलॉजी का सहारा ले रहे हैं।

ऐसे में एक महिला ने अपनी जरूरतों की लिस्ट बनाई जो उसे अपने पार्टनर से चाहिए था। लेकिन महिला की शर्तों को सुनकर हर कोई भाग जाता है। महिला ने अपने इन शर्तों की लिस्ट को फेसबुक पर शेयर किया। इस लिस्ट में महिला ने बताया कि उसे मर्दों से क्या चाहिए। जिसके बाद लोग महिला की डिमांड्स देखकर हैरान रह गए।    

महिला ने डेट पर जाने के लिए रखी ये शर्तें

महिला का नाम जूली है और उसने बताया कि उसके साथ जो भी डेट पर जाना चाहता है तो पहले उसे इन शर्तों को पूरी करनी होगी और मैं डेट के लिए तभी हां बोलूंगी जब मेरे पास वक्त होगा। डेट पर मैं सिर्फ लंच या डिनर कर सकती हूं। अगर आप मेरे साथ सोने के लिए डेट पर आना चाहते हैं तो न आएं। महिला ने डेट पर आने के लिए लोगों से आने-जाने का किराया, कपड़े और बच्चों के लिए भी खाने के रुपए मांगे हैं। 

महिला ने लिस्ट में इन शर्तों को रखा है-

  • $50 (4159 रुपये) गैस के लिए, अगर वह वापस बिना डेट के लौटना चाहे
  • $75-100 (6000-8000 रुपये) बेबीसिटिंग के लिए या फिर दो बच्चों के भी खाने का बिल देना होगा
  • $ 100 (8313 रुपये) कपड़ों के लिए जो डेट पर वह पहनकर आएगी 
  • $100 (8313 रुपये) जूतों के लिए 

इन शर्तों को बताने के बाद महिला ने लिखा कि अगर ये आपको ज्यादा लग रहा है तो मैं आपके लिए नहीं हूं और मुझे अकेला छोड़ दीजिए। जूली फिर मजाकिया अंदाज में लिखती है- लेडिज़ लिस्ट में डालने के लिए मैं कुछ भूल तो नहीं रही? इसके बाद महिला ने लिखा- हमारी दूसरी डेट इस पर निर्भर करती है कि आपने सर्व करने वाले को कितनी टिप दी है। 

इन शर्तों को करना होगा पूरा।

Image Source : SOCIAL MEDIA
इन शर्तों को करना होगा पूरा।

लोग बोले- सिंगल ही रहोगी तुम

महिला की इन अजीबोगरीब डिमांड्स को सुनकर तो लोगों का सिर टकरा गया। कई लोगों ने कहा कि ये पागलपन है। कुछ ने कहा कि ये डेट पर जाना नहीं बल्कि रेड लाइट एरिया से किसी को बुलाने जैसा है। जबकि कुछ लोगों ने लिखा कि अगर मर्द इस तरह की डिमांड्स रखने लगे तो क्या होगा। वहीं, कुछ लोग महिला के साथ खड़े हैं और कह रहे हैं कि जिन्हें ये ऑफर ठीक लगे वह डेट पर जाएं यहां पर कोई किसी को फोर्स नहीं कर रहा है।

ये भी पढ़ें:

क्या आप भी गूगल पर सर्च करते हैं डर्टी साइट्स, अगर हां तो कोई ना, मरने के बाद ये साइट आपकी नॉटी इमेज पर डाल देगा पर्दा

 

कभी हुआ करती थीं मैथ्स और इंग्लिश की टीचर, आज सड़क पर भीख मांग रहीं, महिला की कहानी सुन आ जाएगा आपकी आंखों में पानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement