Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"यहां तो मैं कभी सो ही नहीं पाऊंगा", अनोखे होटल का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक अनोखे होटल का वीडियो शेयर किया और लिखा कि वे इस होटल में एक रात भी नहीं ठहर सकते। वह होटल के कमरे में रातभर जागकर छत में दरार की निगरानी करते रह जाएंगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 14, 2023 10:59 IST
Anand Mahindra- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आनंद महिंद्रा

दुनिया में कई ऐसे अनोखे होटल और रिज़ॉर्ट हैं जो अपने अपने खास होने के लिए जाने जाते हैं। लोग नए-नए किर्तिमान स्थापित करने और लोगों को नया अनुभव देने के लिए कई तरह के प्रयोग करते हैं। हाल में एक ऐसे ही होटल का वीडियो आनंद महिंद्रा नेअपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जिसके अनोखेपन को उन्होंने काफी डरावना बताया और कहा कि मैं तो यहां रात भर सो ही नहीं पाउंगा। 

समुद्र की गहराइयों में बना होटल

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने जिस होटल की फोटो शेयर की है वह मालदीव में स्थित है और इस होटल की खासियत ये है कि इस होटल को अंडर वाटर बनाया गया है। इस होटल को सी लेवल से 16 फीट नीचे बनाया गया है। होटल का नाम 'द मुराका' है। इस होटल के कमरे ग्लास से बनाए गए हैं। इसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि कमरे के आस-पास समुद्री जीव तैर रहे हैं। इस होटल ने समुद्र के रोमांच को दिखाने की कोशिश की है।

आनंद महिंद्रा ने कहा- मैं तो यहां सो भी न पाऊं

इतना शानदार व्यू होने के बावजूद भी भारत के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस होटल में रूकने से मना किया है। उन्होंने ट्वीट कर मजाकिया अंदाज में कहा कि वह इस होटल में एक रात भी नहीं बिताना चाहेंगे। ऐसे में उन्हें नींद ही नहीं आएगी और वह ये देखते रहेंगे कि कही कांच के इस होटल में दरार तो नहीं आ गई। 

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर किया 

आनंद महिंद्रा ने होटल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- मुराका मालदीव और दुनिया का पहला अंडरवॉटर होटल सुइट था। मुझे यह पोस्ट इस सुझाव के साथ भेजी गई थी कि ये जगह वीकेंड के लिए सबसे आरामदायक जगह है। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं लगता कि मुझे पलक झपकते ही नींद आ जाएगी... मैं कांच की छत में दरारों की तलाश में जागता रहूंगा...।

ये भी पढ़ें:

जियो माटी के लाल! विदेश में कुछ इस अंदाज में डिग्री लेने पहुंचा छात्र, Video ने जीत लिया सबका दिल

70 साल की महिलाओं को मेकअप आर्टिस्ट ने बना दिया 25 की हसीना, खूबसूरती देख हार जाएंगे दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement