Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Seema Haider Dance Video: साड़ी पहन सीमा भाभी ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, वीडियो देख पब्लिक हुई दीवानी

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं। हाल ही में सीमा हैदर का हरियाणवी गाने पर साड़ी में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा महिलाओं के बीच डांस करती नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 17, 2023 18:08 IST
महिलाओं के साथ डांस करते हुई सीमा हैदर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिलाओं के साथ डांस करते हुई सीमा हैदर।

पाकिस्तान छोड़ सचिन के लिए भारत आई सीमा हैदर की आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहती है। हाल ही में सीमा भाभी की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह साड़ी पहने हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। भाभी के साथ कई और महिलाएं भी थिरक रही हैं। सीमा भाभी अब पूरी तरह से देसी रंग में रंग गई है। वह बुर्का छोड़ साड़ी पहनने लगी है। पूजा-पाठ करने लगी है और ऐसे तमाम वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें वह हिंदू धर्म को अपनाते हुए दिखी है।

Related Stories

हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते दिखीं सीमा भाभी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने ग्रे कलर की साड़ी पहन रखी है। जिसमें वह गजब की सुंदर लग रही है। उनके साथ और भी कई महिलाएं हैं। भाभी DJ पर बज रहे हरियाणवी गाने पर अपनी पतली कमर लचका रही है। अपने ठुमकों से वह लोगों को अपना दिवाना बनाते हुए दिख रही हैं। भाभी डांस करते वक्त अपनी पल्लू को भी बार-बार संभाल रही हैं। उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोग अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं और भाभी की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भाभी के डांस की खूब हो रही तारीफ 

वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। कई लोगों ने सीमा हैदर के डांस की खूब तारीफ की तो कुछ लोगों का कहना था कि काश सचिन की तरह उनकी भी किस्मत पलट जाती। जबकि कई लोग तो भाभी की खूबसूरती पर मर मिटे। वहीं, हजारों लोगों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाला इमोजी भेजा।

ये भी पढ़ें:

पत्नी की डिलीवरी देख शख्स को हुई ये गंभीर बीमारी, अस्पताल पर ठोका 1 बिलियन डॉलर का मुकदमा

7 साल से हर दिन खुद चलकर शोरूम में आती हैं ये गौ माता, देवी मानकर पूजा करता है दुकानदार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement