Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला के घर आया 1000 से ज्यादा Condom का डब्बा, 41 हजार रुपए भी चुकाने पड़े

एक महिला के घर पर डिलीवरी वाले ने 1020 कंडोम वाला एक पैकेट दे गया। इसके बदले महिला के खाते से इस पैकेज के लिए 41 हजार रुपए भी काट लिए गए। महिला अब इससे परेशान है कि उसके यहां ये कंडोम के पैकेट भेजे तो किसने भेजे और क्यों?

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 19, 2023 13:57 IST
Condoms- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला को ये पैकेज मिला था।

आजकल हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग कर रहा है। लोगों को घर बैठे समान मंगाने की सुविधा बहुत अच्छी लगती है। लेकिन कई बार लोग इसमें ठगी के शिकार हो जाते हैं या कभी कोई परेशान हो जाता है जब किसी और इंसान का पैकेज गलत एड्रेस पर आ जाए। ऐसा ही एक मामला ओनाटारियो से सामने आया है। जहां एक महिला के घर पर ऐसा पैकेज आ गया जिसके बाद वह परेशान हो गई। परेशान होने से ज्यादा तो वह शर्मशार हो गई। 

1000 कंडोम के बदले 41000 रुपए देने पड़े

दरअसल, महिला के घर पर गलत कुरियर आ गया था। महिला का नाम जोएल एंगलहार्ट है। महिला ने बताया कि उसके घर पर 1020 कंडोम वाला एक बॉक्स आ गया। जिसका ऑर्डर उसने कभी नहीं किया। ऑर्डर आने के बाद महिला से उस कंडोम वाले पैकेज के लिए लगभग 500 डॉलर यानी 41000 रुपए ले लिया गया। महिला ने कहा कि उन्हें उनके मेल पर अमेजन से डिलीवरी का एक मैसेज मिला था। लेकिन जोएल एंगलहार्ट और उसके पति ने कभी भी 1020 कंडोम के पैकेट को ऑर्डर नहीं किया था। 

महिला परेशान- आखिर किसने भिजवाया होगा ये पैकेज

एंगलहार्ट ने स्थानीय मीडिया को बताया कि ये ईमेल फर्जी है क्योंकि हम कभी भी कंडोम ऑनलाइन ऑर्डर नहीं करते और ये डिलीवरी तब आया जब मेरे पति अस्पताल में बीमारी से उबर रहे थे। महिला ने बताया कि उसके पास जो पैकेज आया था। उसमें कंडोम के 30 पैकेट थे और हर पैकेट में 34 कंडोम थे। मझे बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा कि ये पैकेज किसने और क्यों मेरे घर पर भिजवाया। एंगलहार्ट को इस बात पर भी हैरानी हुई कि उसके क्रेडिट कार्ड से इस पैकेज के लिए 495 डॉलर यानी 41000 रुपए काट लिए गए हैं। 

महिला को लौटाए गए पैसे

एंगलहार्ट ने बताया कि अमेजन ने इस पैकेज को वापस लेने से इनकार कर दिया। लेकिन अमेजन के एक अधिकारी ने बताया कि महिला का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था और ये पैकेज ऑर्डर कर दिया था। हमने उनके पैसे वापस उनके खाते में क्रेडिट कर दिया है।  

ये भी पढ़ें:

53 साल के चचा के प्यार में गिरी 22 साल की ये लड़की, बोली- मैं इनके लिए जान भी दे दूंगी

"सर सिराज को एक SUV गिफ्ट कर दें", फैन के कमेंट पर आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गया पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement