Thursday, May 02, 2024
Advertisement

53 साल के चचा के प्यार में गिरी 22 साल की ये लड़की, बोली- मैं इनके लिए जान भी दे दूंगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। वीडियो में एक कपल दिख रहा है। जिसमें एक 53 साल का व्यक्ति 22 साल की लड़की के साथ खड़ा है और वे लोग बोल रहे हैं कि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 19, 2023 12:04 IST
Couple- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ये दोनों लोग एक दूसरे को प्यार करते हैं।

प्यार कब और किससे हो जाए ये कोई नहीं जानता। किस उम्र में प्यार हो जाएगा इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। प्यार में इंसान इस कदर अंधा होता है कि वह न तो उम्र देखता है और ना ही जाती-धर्म। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक 22 साल की लड़की 53 साल के अधेड़ व्यक्ति के प्यार में पड़ गई। लड़की चचा से इतना प्यार करती है कि वह उनके लिए जान भी देने को तैयार है। 

लोगों को नहीं हो रहा यकीन

वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोगों को इस प्यार पर यकीन नहीं हो रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि प्यार अंधा होता है ये सुना था लेकिन इतना अंधा होता है ये आज पहली बार देख रहे हैं। इंटरनेट पर जब से ये वीडियो सामने आया है लोग इस रिश्ते पर हैरान हैं। कुछ लोग इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति अपनी कमसीन उम्र की मासूका के साथ खड़ा है। शख्स अपनी उम्र 53 साल बता रहा है तो लड़की अपनी उम्र 22 साल बता रही है। दोनों लोग पार्क में एक साथ टहल रहे थे। तभी एक आदमी उनका वीडियो रिकॉर्ड करते हुए उनके पास पहुंच जाता है और उनसे सवाल-जवाब करने लगता है। सवाल करने वाले शख्स के जवाब में लड़की जो कुछ भी बोलती है वह सुनकर आपके कानों पर यकीन नहीं होगा। लड़की ने कहा कि मैं इनसे बहुत प्यार करती हूं और मैं इनके लिए अपनी जान भी दे दूंगी।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @butterfly__mahi नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर इस कपल के चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अंकल के ही मजे हैं। इधर तो न जॉब मिल रही और ना ही लड़की, अगर जहर हो तो कोई दे दो मुझे। 

ये भी पढ़ें:

"सर सिराज को एक SUV गिफ्ट कर दें", फैन के कमेंट पर आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गया पोस्ट

VIDEO: पहले मुक्केबाजी फिर डंडे से सोटाई, बीच सड़क पर आपस में भिड़े बिहार पुलिस को दो जवान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement