Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: पहले मुक्केबाजी फिर डंडे से सोटाई, बीच सड़क पर आपस में भिड़े बिहार पुलिस को दो जवान

बिहार के नालंदा में डायल 112 के सिपाही आपस में हाथापाई करते हुए नजर आएं। पुलिस वालों की पहचान की जा रही है। जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों पर एसपी ने कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 18, 2023 17:47 IST
आपस में लड़ते हुए बिहार पुलिस के जवान।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आपस में लड़ते हुए बिहार पुलिस के जवान।

लोगों की सुरक्षा में तैनात बिहार पुलिस आपस में ही भिड़ गई। मामला नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहसराय रेलवे हाल्ट के पास का है। जहां डायल 112 के दो पुलिस वाले आपस में ही मल्लयुद्ध करने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दो सिपाही सरेआम एक दूसरे की पिटाई कर रहे हैं। दोनों सिपाहियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद वह एक दूसरे को गंदी-गंदी गाली दे रहे हैं और लात-घूसे बरसा रहे हैं। 

एक-दूसरे पर की लात-घूसे की बौछार

सिपाहियों को लड़ते हुए देख वहां पर अच्छी-खासी भीड़ इकट्ठी हो जाती है। खड़े होकर लोग इसका वीडियो बनाने लगते हैं। कुछ लोग सिपाहियों को रोकने की कोशिश भी करते हैं लेकिन सिपाही नहीं मानते। पहले तो वह मुक्केबाजी करते हैं। इसके बाद एक सिपाही जाता है और वैन से एक डंडा निकालकर लाता है। वहीं, दूसरा सिपाही पास में ही लगे पेड़ से एक डंडा तोड़ लेता है। फिर दोनों डंडे से एक-दूसरे की सोटाई करने लगते हैं। 

सिपाहियों पर होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान की जा रही है। इन लोगों ने बिहार पुलिस की छवि को खराब किया है जिसके परिणामस्वरूप दोनों को सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। साथ में उन्होंने ये भी बताया कि डायल 112 पटना से ऑपरेट होता है लेकिन उसमें जो पुलिसकर्मी हैं वह नालंदा में ही कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ें:

कोहली के बाद शुभमन गिल पर आया इस पाकिस्तानी वायरल गर्ल का दिल, Video शेयर कर यूं किया प्यार का इजहार

पाइप में फंसी हुई थी बिल्ली, शख्स ने जुगाड़ लगाकर कुछ ऐसे किया रेस्क्यू, देखें ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement