Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पाइप में फंसी हुई थी बिल्ली, शख्स ने जुगाड़ लगाकर कुछ ऐसे किया रेस्क्यू, देखें ये Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पाइप काटते हुए नजर आ रहा है। कुछ ही देर में वह ड्रेन पाइप में फंसी बिल्ली के बच्चे को बाहर निकालता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 18, 2023 14:58 IST
पाइप में फंसी हुई थी बिल्ली।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाइप में फंसी हुई थी बिल्ली।

आप और हम सबके घरों में बिल्लियां उधम मचाते रहती हैं। लेकिन कभी-कभी उछल कूद करते-करते वह खतरे में भी पड़ जाती हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बिल्ली पाइप में फंस जाती है और एस शख्स उसे बाहर निकालता है। शख्स ने अपने इस कारनामे से लोगो के दिल को छू लिया। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सफेद पाइप का ढक्कन खोलता है। फिर में कैमरे में दिखता है कि पाइप में एक बिल्ली फंसी हुई है। इसके बाद शख्स पाइप के दूसरे हिस्से को कटर से काटकर अलग कर देता है और बिल्ली के बच्चे को हाथ से खींचकर बाहर निकाल लेता है। वीडियो यहीं खत्म हो जाता है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mylabthecutest नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- सोचिए... कई दिनों तक सिर, ड्रेन पाइप में फंसा हो। एक बुजुर्ग सज्जन जिन्होंने आवाज सुनकर हमें सूचना दी। पहले तो हमें कुछ समझ नहीं आया। फिर पता चला कि बिल्ली का बच्चा, पाइप के अंदर फंसा है। जो ऊपर की ओर अटक गया है। अब वो सुरक्षित है और कुछ दिन घर में रखे जाने के बाद उसे मां के पास छोड़ दिया जाएगा। 

लोगों ने पूछा- बिल्ली पाइप में गई कैसे?

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 18 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा काम किया आपने इस बिल्ली की जान बचाकर। दूसरे ने लिखा- बिल्ली आखिर इसमें गई कैसे? वैसे, और भी लोगों का लगभग यहीं सवाल है कि आखिर बिल्ली पाइप के अंदर पहुंची कैसे? आपको क्या लगता है हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

डेट पर जाने से पहले पूरी करनी होगी महिला की ये डिमांड्स, सुनते ही भाग खड़े होते हैं मर्द, लोग बोले- ऐसे कोई लड़का नहीं मिलेगा दीदी

क्या आप भी गूगल पर सर्च करते हैं डर्टी साइट्स, अगर हां तो कोई ना, मरने के बाद ये साइट आपकी नॉटी इमेज पर डाल देगा पर्दा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement