A
Hindi News वायरल न्‍यूज IPL मैच में चियर लीडर्स को अपने इशारों पर लड़के ने नचाया, Video देख लोग बोले- भाई तो खेल गया

IPL मैच में चियर लीडर्स को अपने इशारों पर लड़के ने नचाया, Video देख लोग बोले- भाई तो खेल गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक आईपीएल के मैच के दौरान चीयर लीडर्स एक लड़के के इशारों पर नाचते हुए दिख रही हैं।

चियर लीडर्स को अपने इशारों पर नचाता हुआ लड़का।- India TV Hindi Image Source : TWITTER चियर लीडर्स को अपने इशारों पर नचाता हुआ लड़का।

IPL में चोके-छक्के के साथ चियर लीडर्स का भी एक अलग ही क्रेज होता है। भारत में लोग मैच से ज्यादा दिवाने इनके ही मिलेंगे। हाल में एक ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जहां चेन्नई सुपर किंग्स का एक फैन चीयर लीडर्स को अपने इशारों पर नचाते हुए नजर आ रहा है। चियर गर्लस को नचाकर इस लड़के ने पूरे स्टेडियम का माहौल ही बदल दिया। फिलहाल लड़के का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

चियर गर्ल्स को इशारों पर लड़के ने नचाया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का मैच देखने के लिए स्टेडियम आया हुआ है। लड़का चियर लीडर्स को देख डांस करने लगता है। लड़के का मूड तो तब बनता है जब चियर लीडर्स का ध्यान उसकी तरफ जाता है। यह देख स्टेडियम में बैठे अन्य लोग खुशी से झूम उठते हैं और सीटी बजाने लगते हैं। फिर लड़के को नाचते हुए देख चियर लीडर्स भी उसके स्टेप को कॉपी करती हैं और डांस करने लगती हैं। यह देख वहां बैठे लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं।

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को ट्विटर पर @GemsOfCricket नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा- लड़का तो खेल गया। दूसरे ने लिखा- यह देख आंसू आ गए बंदा अपने इशारों पर 3-3 लड़कियों को नचा रहा है। कई लोगों ने लड़के को रियल इंफ्लुएंसर बताया।

ये भी पढ़ें:

तोते की मौत पर रोया पूरा परिवार, गांव के लोगों को दिया भोज, परिजनों ने कहा- 25 साल से साथ था अब छोड़कर चला गया

जया किशोरी की बहन को देखा है आपने? सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल