A
Hindi News वायरल न्‍यूज IPL 2024: RCB का स्क्वाड देख लोगों का उड़ा फ्यूज, Meme बनाकर लोग ले रहे मजे

IPL 2024: RCB का स्क्वाड देख लोगों का उड़ा फ्यूज, Meme बनाकर लोग ले रहे मजे

IPL के इतिहास में RCB ने अभी तक एक बार भी कप नहीं जीता है। साल 2024 में RCB की स्क्वाड देख लोग एक बार फिर हारने की उम्मीद जताते हुए कह रहे हैं कि 'ई साला कप रहने दे'।

RCB पर लोग बना रहे Meme- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA RCB पर लोग बना रहे Meme

RCB Squad 2024: कल यानी 19 दिसंबर को दुबई में IPL के लिए ऑक्शन हुआ जो काफी ऐतिहासिक रहा। इस बार ऑक्शन के दौरान कई रिकॉर्ड टूटे। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज को KKR ने 24.75 करोड़ में खरीदा जिसके बाद वो आईपीएल के इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग RCB टीम के स्क्वाड का मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि बैटिंग तो काफी सही है लेकिन टीम की बॉलिंग काफी कमजोर है। लोगों ने एक फेमस मीम से जोड़कर टीम की प्लेइंग-11 तैयार की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ मीम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर just.indian.things नाम के पेज ने एक मीम शेयर किया है जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में RCB की प्लेइंग-11 बनाया है। लिस्ट के मुताबिक पहले नंबर पर फाफ डुप्लेसिस, दूसरे नंबर पर विराट कोहली, तीसरे नंबर पर ग्लेन मैक्सवेल, चौथे नंबर पर रजत पाटीदार और पांचवे नंबर पर कैमरून ग्रीन का नाम है। इसके बाद कि लिस्ट पढ़ने के बाद आपको भी हंसी आने लगेगी। लिस्ट में छठे नंबर पर 'हे प्रभू', सातवें नंबर पर 'हे हरी राम', आठवे नंबर पर 'कृष्णा', नौवे नंबर पर 'जगनणाथ', दसवे नंबर पर 'प्रेमा नंद' और ग्यारहवे नंबर पर 'ये क्या हुआ' लिखा हुआ है। यह पढ़कर तो आपको समझ में आ ही गया होगा कि इस लिस्ट को किस मीम से जोड़ा गया है।

यहां देखें वायरल मीम

लोगों ने क्या कहा?

बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 19 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 12th मैन- गमछा खुल गया होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- ई साला कप रहने दे। वहीं एक यूजर ने लिखा- कैमरून ग्रीन से ही "हे प्रभु" शुरू होना चाहिए क्योंकि वो भी कौन सा पूरी तरह से फिट है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये RCB नहीं HAARCB है।

ये भी पढ़ें-

IPL Auction 2024: नीलामी के बाद सोशल मीडिया पर छाए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, लोग बना रहें मजेदार Memes