Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL Auction 2024: नीलामी के बाद सोशल मीडिया पर छाए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, लोग बना रहें मजेदार Memes

IPL में ऑक्शन के दौरान दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इतने महंगे बिके हैं कि लोग उनपर मजेदार मीम्स बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये मीम्स जमकर वायरल भी हो रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 19, 2023 18:27 IST
सोशल मीडिया पर छाए ये खिलाड़ी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर छाए ये खिलाड़ी

IPL 2024 का ऑक्शन पहली बार दुबई में आयोजित किया गया है। इस ऑक्शन में ऐसे-ऐसे इतिहास रचे जा रहे हैं जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं होगी। पूरे ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी जमकर पैसा कमा रहे हैं। दो खिलाड़ी तो इतने महंगे बिके कि लोगों ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार कर दी। आइए बताते हैं कि किन लोगों पर मीम्स बन रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सबसे महंगा कौन बिका?

दुबई में हो रहे IPL 2024 की निलामी में पैट कमिंस ने इतिहास रचा। पैट कमिंस को SRH (सन राइजर्स हैदराबाद) ने 20 करोड़ 50 लाख में खरीदा। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस IPL के इतिहास में सबसे महंगा बिकने वाले खिलाड़ी बन गए। लेकिन इसके कुछ घंटों बाद ही यह रिकॉर्ड भी टूट गया। आप जानकर हैरान होंगे कि पैट कमिंस का यह रिकॉर्ड तोड़ने वाला दूसरा खिलाड़ी भी ऑस्ट्रेलिया का ही निकला। ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने यह रिकॉर्ड तोड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 24 करोड़ 75 लाख रुपये देखर अपनी टीम के लिए खरीदा है। आपको बता दें कि उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रखा गया था। ऐसे रिकॉर्ड बनते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश होने लगी। 

Zomato ने बनाया मीम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर Zomato ने पैट कमिंस के 20 करोड़ में बिकने पर एक मीम बनाक शेयर किया जो काफी वायरल हो गया। इस मीम में Zomato ने दो फोटो शेयर की है। एक तरफ आपको पेटीज जिसकी कीमत 20 रुपये नजर आएगी तो दूसरी तरफ पैट कमिंस की फोटो पर 20 करोड़ रुपये लिखकर उसे शेयर किया गया। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 70 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

यहां देखें और मीम्स

ये भी पढ़ें-

Revenge from Boss: एक बदला ऐसा भी! नौकरी छोड़कर लड़की ने बदल दिए सभी के पासवर्ड, उसके बाद...

Delhi Police के आखिर किस ट्वीट पर भड़के पुरुष, सोशल मीडिया पर पूछ रहें सवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement