Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Delhi Police के आखिर किस ट्वीट पर भड़के पुरुष, सोशल मीडिया पर पूछ रहें सवाल

दिल्ली पुलिस अकसर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर फिल्म या वीडियो के माध्यम से लोगों को जागरूक करती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली पुलिस का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 19, 2023 16:33 IST
दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल

दिल्ली पुलिस समाज में महिलाओं पर होने वाले अपराधों पर सख्ती से कार्रवाई करती है। घरेलु हिंसा के कई मामले पुलिस के पास दर्ज होते हैं जिसपर पुलिस कार्रवाई करती है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि महिलाएं घरेलु हिंसा के खिलाफ आवाज नहीं उठाती हैं और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाती है। ऐसी महिलाओं को जागरूक करने के लिए दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद पुरुषों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

क्या है वीडियो में?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दिल्ली पुलिस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें गोविंदा के फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' का एक सीन है। इस सीन में जॉनी लीवर अपनी पत्नी को पीटते हैं तभी उनकी पत्नी पलटवार करते हुए उन्हें पीटने लगती है। वीडियो के अंत में दिल्ली पुलिस ने टोल फ्री महिला हेल्पलाइन नंबर देते हुए बताया है कि घरेलू हिंसा कानूनी अपराध है। वीडियो के जरिए महिलाओं को यह बताने की कोशिश की गई है कि आप घरेलू हिंसा के खिलाफ चुप ना रहें और इसका विरोध करें।

यहां देखें वह वीडियो

पुरुषों ने उठाए सवाल

दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किया गया है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आपको पुरुषों के लिए भी एक वीडियो बनाना चाहिए, वो किसे बुलाएंगे? एक दूसरे यूजर ने लिखा- पुरुषों के साथ भी घरेलू हिंसा होती है। पुरुषों के लिए कोई टॉल फ्री नंबर है? एक अन्य यूजर ने लिखा- पत्नी पति पर घरेलू हिंसा करें तो किस को फोन करें सर?

लोगों ने पूछे यह सवाल

Image Source : SCREEN GRAB
लोगों ने पूछे यह सवाल

ये भी पढ़ें-

5 रुपये में शख्स खिलाता है मटर पनीर और चाप मसाले वाली थाली, लेकिन नियम और शर्तें लागू

इस शख्स ने कभी लॉटरी में जीते थे 100 करोड़, सब अय्याशी में उड़ा दिए, अब कर रहा ये काम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement