Monday, May 13, 2024
Advertisement

5 रुपये में शख्स खिलाता है मटर पनीर और चाप मसाले वाली थाली, लेकिन नियम और शर्तें लागू

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसमें फूड व्लॉगर अलग-अलग इलाकों में अच्छे और सस्ते खाने की दुकानों के बारे में जानकारी देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 19, 2023 15:49 IST
5 रुपये वाली थाली- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB 5 रुपये वाली थाली

अपने घरों से दूर किसी शहर में काम करने पहुंचे लोगों की बस एक ही तलाश होती है कि कहीं सस्ते में उन्हें अच्छा खाना खाने को मिल जाए। इस तलाश में उनकी मदद फूड व्लॉगर करते हैं क्योंकि वे अलग-अलग इलाकों में जाकर ऐसे दुकानों का वीडियो बनाते हैं जहां अच्छा खाना मिल सकता है। ऐसा ही एक व्लॉगर किसी दुकान का वीडियो बना रहा होता है लेकिन आखिर में दुकान वाला बंदा ऐसी शर्त रख देता है कि व्लॉगर खुद हैरान हो जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है वह शर्त?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स 5 रुपये वाली थाली बना रहा होता है। दुकान वाला बताता है कि हम 5 रुपये वाली थाली में सलाद, रोटी, चाप मसाला और मटर पनीर के साथ सौंफ भी देते हैं। जब थाली पूरी तैयार हो जाती है तो दुकान वाला एक ऐसा बम फोड़ता है जो सबको हैरान कर देता है। वह कहता है कि, '5 रुपये आपको पहले देना होगा और खाने के बाद 55 रुपये और देने होंगे।' इसके मुताबिक यह थाली सिर्फ 5 रुपये की नहीं बल्कि 60 रुपये की है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए मिक्स्ड रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- मानवता पर दोबारा विश्वास हो गया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- भाई 5 रुपये में इतना अच्छा खाना खाकर 55 रुपये टिप में नहीं दे सकतें। दूसरे यूजर ने लिखा- फिर भी सस्ता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सारी दुनिया को हम बना रहे हैं और ये हमको ही बनाने लग गया।

ये भी पढ़ें-

इस शख्स ने कभी लॉटरी में जीते थे 100 करोड़, सब अय्याशी में उड़ा दिए, अब कर रहा ये काम

काल बनकर दौड़ रहा था डम्पर, CCTV में कैद हुआ बुलंदशहर हादसे का भयावह मंजर, Video में देखें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement