Monday, April 29, 2024
Advertisement

Revenge from Boss: एक बदला ऐसा भी! नौकरी छोड़कर लड़की ने बदल दिए सभी के पासवर्ड, उसके बाद...

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उसने अपने बॉस से बदला लेने के लिए किस तरह सभी के पासवर्ड बदल दिए। पोस्ट पढ़ने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 19, 2023 17:41 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने अपने बॉस से लिया गजब का बदला

नौकरी प्राइवेट हो या फिर सरकारी, काम के दौरान किसी ना किसी से आपकी नोंक-झोंक हो ही जाती होगी। कई बार आपकी बहस आपके साथ काम करने वाले लोगों के साथ तो कई बार अपने बॉस के साथ हो जाती होगी। कुछ लोग तो इस बहस को भूल जाते हैं तो कुछ लोग अपने नौकरी छोड़ने का फैसला लेते हैं। लेकिन ऐसा कम ही होता है कि कोई बदले की भावना रखता हो। सोशल मीडिया पर एक लड़की ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कैसे उसने नौकरी छोड़ने के बाद अपने बॉस और अपनी टीम से बदला लिया।

पोस्ट में क्या बताया?

यूजर ने अपने पोस्ट में बताया कि, 'मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग इसे बचकानी हरकत बताएं। जॉब पर मेरे साथ काफी बुरा व्यवहार किया गया। और इसमें पूरी टीम शामिल थी।' उसने आगे बताया कि, जॉब छोड़ने के एक हफ्ते बाद मैंने ध्यान दिया कि मैनेजर के अकाउंट में अभी भी लॉग इन कर सकती हूं। मैनेजर ने पासवर्ड नहीं बदला था। इस अकाउंट में रेस्टोरेंट का सारा डाटाबेस रहता था। मैंने यह फैसला किया कि ई-मेल को एक फेक ई-मेल से बदल दूंगी। और उसके बाद मैंने पासवर्ड बदल दिया ताकि कोई और अकाउंट ना चला पाए।

लड़की ने पोस्ट में आगे बताया कि, उसके बाद क्या हुआ मुझे नहीं पता क्योंकि किसी ने भी मुझसे संपर्क करने की कोशिश नहीं की।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर reddit ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 8 हजार 800 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या इस व्यक्ति ने इंटरनेट पर घोटाला कबूल किया? दूसरे यूजर ने लिखा- मैं इसे बिल्कुल भी दोष नहीं दूंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तुम्हारा तरीका पसंद आया।

ये भी पढ़ें-

Delhi Police के आखिर किस ट्वीट पर भड़के पुरुष, सोशल मीडिया पर पूछ रहें सवाल

5 रुपये में शख्स खिलाता है मटर पनीर और चाप मसाले वाली थाली, लेकिन नियम और शर्तें लागू

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement