A
Hindi News वायरल न्‍यूज इरफान पठान ने शेयर की इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर, क्या आप उन्हें पहचान पाएंगे

इरफान पठान ने शेयर की इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर, क्या आप उन्हें पहचान पाएंगे

इरफान पठान ने ट्विटर के जरिए इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर शेयर की है। साथ में उन्होंने लोगों से खुद को और अन्य खिलाड़ियों को पहचानने के लिए कहा।

इरफान पठान ने शेयर की इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : TWITTER इरफान पठान ने शेयर की इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर।

टीम इंडिया का नाम सुनते ही लोगों की धड़कने तेज हो जाती हैं। ऐसा कहा भी जाता है कि क्रिकेट भारत में सिर्फ एक खेल ही नहीं बल्कि ये एक धर्म है, लोगों का इमोशन जुड़ा है इससे। जितनी दिलचस्पी के साथ भारतीय लोग क्रिकेट को देखते और पढ़ते हैं उसका कोई हिसाब नहीं है। यहां पर बच्चा सबसे पहले अपने जीवन में क्रिकेट ही खेलता है फिर बाद में कोई दूसरे गेम के बारे में सोचता है। फिलहाल क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत ही खास तस्वीर सोशल मीडिया के माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहा है। आप भी ये तस्वीर देखें।

Image Source : Twitterइरफान पठान ने शेयर की इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर।

एक दशक पुरानी तस्वीर हो रही वायरल 

इस तस्वीर को इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। ये फोट भारत की अंडर 19 टीम की है जो कि एक दशक पुरानी तस्वीर है। उस वक्त इरफान पठान भी भारतीय अंडर-19 टीम का हिस्सा थे। इसके बाद वह टीम इंडिया में आएं और अपनी तेज गेंदबाजी से पूरी दुनिया में अपना और भारत का नाम रोशन किया। इरफान के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। उनकी तेज गेंदबाजी के सामने हर बल्लेबाज डरता था। फिलहाल इरफान पठान क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं और अब वह कमेंट्री के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 

इरफान के साथ अन्य खिलाड़ियों को पहचाने

इरफान पठान ने इस तस्वीर को 8 मई को शेयर किया था। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह तस्वीर भारत के अंडर-19 टीम के इंग्लैंड दौरे की है। इरफान ने आगे लिखा- "इस फोटो में शामिल कई खिलाड़ियों ने देश के लिए खेला और कई लोगों ने IPL में अपना कमाल दिखाया। इस तस्वीर में आप मुझे ढूंढ सकते हैं लेकिन दूसरे खिलाडियों का भी अनुमान लगाएं।" इस तस्वीर को क्रिकेट फैन ने जमकर शेयर किया और अपना रिएक्शन कमेंट बॉक्स में लिखा। कुछ लोगों ने घेरे लगाकर खिलाड़ियों की पहचान की और उनके नाम बताएं। खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 2.5 मिलियन लोगों ने देखा है और 20 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

Image Source : Twitterलोगों का जवाब।

ये भी पढें:

शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक, Disney की मूवीज में कुछ ऐसे दिखेंगे

बिना हेलमेट प्रेमिका के साथ उड़ा रहा था गुलछर्रे, ट्रैफिक पुलिस ने पत्नी को फोटो समेत भेज दिया चालान