A
Hindi News वायरल न्‍यूज Kangaroo Ka Video: कंगारू ने कुत्ते को मारे इतने थप्पड़ कि बोलती हो गई बंद, वीडियो उड़ा देगा होश

Kangaroo Ka Video: कंगारू ने कुत्ते को मारे इतने थप्पड़ कि बोलती हो गई बंद, वीडियो उड़ा देगा होश

कंगारू की लात भी काफी खतरनाक होती है जो वह अपने पूंछ पर खड़े होकर मारता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता कैसे हमला करने के लिए कंगारू के पास जाता है लेकिन कंगारू डिफेंसिव मोड में आ जाता है और कुत्ते पर भारी पड़ जाता है।

Kangaroo Ka Video Kangaroo aur kutte ke bich ladai wild animnal attack kangaroo and dog fight omg vi- India TV Hindi Image Source : SOURCE/ANIMALS_POWERS कंगारू और कुत्ते की लड़ाई

सोशल मीडिया पर जानवरो के बीच आए दिन लड़ाई के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को यूट्यूब या सोशल मीडिया पर रील्स के जरिए सर्कुलेट किया जाता है। जंगलों की दुनिया को इसलिए भी लोग ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वे खुद को प्रकृति के बेहद करीब पाते हैं। जंगल में आए दिन अलग अलग जानवरों के बीच लड़ाई देखने को मिलता है। कभी शेर और भैंसे की लड़ाई। कभी नेवले और सांप की लड़ाई। कभी सांप और कोमोडो ड्रैगन की लड़ाई। लोगों को इस तरह की लड़ाईयां देखने में बहुत मजा आता है।

जानवरों की जबरदस्त लड़ाई

हमारे पास आज जो वीडियो आया है वह वीडियो एक लड़ाई का है। इस वीडियो में एक कंगारू और कुत्ते के बीच लड़ाई हो रही है। कंगारू वैसे तो काफी ताकतवर होता है। उसके मसल्स इतने मजबूत होते हैं कि वह जंगल के कई खतरनाक जानवरों पर भारी पड़ता है। कई वीडियो में कंगारू द्वारा मुक्का मारते भी देखा जा सकता है। वहीं कंगारू की लात भी काफी खतरनाक होती है जो वह अपने पूंछ पर खड़े होकर मारता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता कैसे हमला करने के लिए कंगारू के पास जाता है लेकिन कंगारू डिफेंसिव मोड में आ जाता है और कुत्ते पर भारी पड़ जाता है। 

कुत्ते को कंगारू ने मारे थप्पड़

दरअसल एक कंगारू नदी में खड़ा है। शायद वह नदी किनारे पानी पीने आया होगा या फिर उस रास्ते के जरिए वह कहीं जा रहा होगा। इसी दौरान एक काले रंग का कुत्ता उसके पीछे पड़ जाता है और भौंकने लगता है। इसके बाद कंगारू पानी में घुस जाता है जिसके पीछे कुत्ता भी पानी में जाकर कंगारू पर हमला करने की सोचता है। जैसे ही कुत्ता हमला करता है तो कंगारू सीधा खड़ा हो जाता है और डॉगी को थप्पड़ मारने लगता है और उसके गर्दन को अपने हाथों के जरिए पकड़ने का प्रयास करता है। इसके बाद कुत्ता अपने आप पीछे हट जाता है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। 

ये भी पढ़ें- Sher Aur Bhense Ki Ladai: अकेले भैंसे को शिकार समझ टूट पड़ा शेर का झुंड, लेकिन फिर जो हुआ देख हिल जाएंगे