A
Hindi News वायरल न्‍यूज Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: रात की बजाय दिन में शादी कर रहे हैं विक्की-कैट, जानिए क्या है इस नए ट्रेंड के फायदे

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: रात की बजाय दिन में शादी कर रहे हैं विक्की-कैट, जानिए क्या है इस नए ट्रेंड के फायदे

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ रात की जगह दिन में सात फेरे ले रहे हैं। ये नया ट्रेंड है जिसे अधिकतर सेलेब फॉलो कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ- विक्की कौशल

Highlights

  • आज शादी कर रहे हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी शाम 6 बजे होगी।
  • कैटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज शादी कर रहे हैं। शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और शाम को 6 बजे शादी होगी। आधी रात की बजाय दिन में शादी करने का ट्रेंड सेलेब्रिटी वर्ल्ड में आजकल देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ सालों में बड़ी हस्तियों की शादियां आमतौर पर दिन और शाम के वक्त ही हुई हैं। आधी रात को सेलेब्रिटी इसलिए भी शादी करने से कतराते हैं क्योंकि उस वक्त शादी का बज बनाने का मौका नहीं मिल पाता। 

आपको याद हो तो विराट अनुष्का, दीपिका-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी भी देर रात की बजाय दिन में हुई थी। दिन में शादी यूं तो सिख समुदाय में ज्यादा होती है क्योंकि वहां गुरुद्वारे में फेरे लगवाए जाते हैं। लेकिन सेलेब्रिटी की दुनिया में दिन की शादी लोगों को सुहाने लगी है। इसके कई फायदे है। 

राजस्थान की खास डोली में बैठकर फेरे लेने पहुंचेंगी कैटरीना कैफ, फूलों से सज रहा फोर्ट और कांच का मंडप

दिन की शादी में मीडिया पर अच्छा खासा प्रमोशन मिल पाता है। दूर दराज से आए मेहमानों को ठहराने का झंझट नहीं जो आम तौर पर मिडिल क्लास घरों में देखने को मिल जाता था। 

दिन की  शादी सेलेब्रिटी इसलिए भी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि दिन की रोशनी में फोटो अच्छे आते हैं। उसके लिए फिल्टर और अन्य तरह की टेकनीक इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ती। आपने गौर किया होगा तो सभी बड़े सितारों की शादी की तस्वीरों में नैचुरल लाइट्स का गजब इस्तेमाल किया गया है। 

Vicky-Katrina Wedding Live Update: कैट-विक्की की शादी के लिए राजस्थानी साफा बांधकर पहुंच रहे मेहमान

देखा जाए तो डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन बढ़ने के बाद दिन की शादियों पर ज्यादा जोर दिया जाने लगा है। डेस्टिनेशन वेडिंग मुख्यतौर पर दिन में ही की जाती है ताकि मेहमान कुदरती नजारों और आस पास की खूबसूरती का सही आनन्द ले पाएं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल क्या शादी के बाद हनीमून के लिए जाएंगे मालदीव?

Related Video