A
Hindi News वायरल न्‍यूज जोधपुर घूमने आई कोरियन Youtuber के साथ युवक ने की गंदी हरकत, बचाओ-बचाओ... चिल्लाते हुए भागी महिला, देखें वायरल Video

जोधपुर घूमने आई कोरियन Youtuber के साथ युवक ने की गंदी हरकत, बचाओ-बचाओ... चिल्लाते हुए भागी महिला, देखें वायरल Video

कोरियन महिला ने सोशल मीडिया पर इस हरकत का वीडियो शेयर कर राजस्थान पुलिस को टैग किया, जिसके बाद जोधपुर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार।- India TV Hindi पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार।

देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मेजबानी के लिए मशहूर जोधपुर को एक सनकी युवक ने शर्मसार कर दिया। युवक ने एक विदेशी महिला के साथ अश्लील हरकत की और इसकी इस गंदी हरकत का वीडियो विदेशी सैलानी ने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल हो गया और युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। दरअसल, दक्षिण कोरिया के यूनी शहर निवासी किम जॉन वुंग राजस्थान के जोधपुर में घूमने आई थी। युवती जब शहर के पचेटिया हिल की खूबसूरती देखते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी। इसी दौरान एक युवक विदेसी महिला के साथ गंदी हरकत करता है। जिसका वीडियो रिकॉर्ड कर महिला ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। 

घूमने आई विदेशी महिला के साथ की गंदी हरकत 

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि युवक धीरे-धीरे महिला के करीब आता है जिसे देख विदेशी महिला सैलानी थोड़ा असहज सा महसूस करती है। महिला उसकी भावनाओं को पहले ही समझ जाती है। जैसे ही वह उसके नजदीक पहुंचती है, युवक उसके साथ अश्लील हरकत कर देता है। विदेशी महिला सैलानी मदद की गुहार लगाते  हुए तेज गति से भागते हुए सीढ़ियां उतरने लगती है। लेकिन युवक वहां भी उसका पीछा करने लगता है जैसा कि वीडियो में दिख रहा है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि युवक बड़ी ही निर्लज्जता से ना केवल महिला के साथ छेड़छाड़ करता है बल्कि अपने शहर की साख को भी बट्टा लगा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

दक्षिण कोरिया निवासी यह युवती ब्लॉगर है और उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा कि जोधपुर बहुत बढ़िया है इसके साथ ही पुलिस को टैग कर दिया। युवती द्वारा सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड करने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और इस युवक की पहचान कर उसे शांति भंग करने यानी 151 की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी अमृता दुहन ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली पुलिस ने तुरंत कदम उठाया और युवक की तलाश शुरू कर दी। 

नशे की लत और मानसिक रूप से बिमार है युवक

युवक की पहचान दीपक जालानी के रूप में हुई है। पुलिस ने एक टीम भेजकर इस युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया है। आज आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया गया। अमृता दुहन ने बताया कि युवक का पूरा मेडिकल जांच करवाया जाएगा ताकि वह मानसिक रुप से बीमार है तो उसे इलाज भी उपलब्ध भी करवाया जाएगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने दीपक जालानी को 6 महीने के लिए पाबंद कर रिहा कर दिया। दीपक के कॉलोनीवासियों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार है और कुछ नशेड़ी युवकों के साथ रहता है।

व्यास की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

दुनिया की 12 विचित्र मूर्तियां, जिन्हें देख आप बोलेंगे इन्हें क्यों बनाया गया?

पाकिस्तान अगर भारत से अलग नहीं हुआ होता तो कुछ ऐसा दिखता, AI ने बनाई तस्वीरें