A
Hindi News वायरल न्‍यूज Ladki Ka Video: मेकअप का कमाल ऐसा जिसे देख हो जाएंगे दंग, आप भी बोलेंगे- वाह भाई वाह

Ladki Ka Video: मेकअप का कमाल ऐसा जिसे देख हो जाएंगे दंग, आप भी बोलेंगे- वाह भाई वाह

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की कुर्सी पर बैठी हुई है। मेकअप आर्टिस्ट इस दौरान लड़की के बाल सीधे कर रही है। तभी वह लड़की से पूछती है कि कैसा लुक चाहिए। जिसपर वह लड़की कहती है कि इसके मेकअप की कहीं बुराई न हो।

Ladki Ka Makeup Video goes viral on instagram reels google trending video you can believe girl amazi- India TV Hindi Image Source : SOURCE/VIDEONATION.TEB लड़की का शानदार मेकअप वीडियो

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया पर रील्स के नाम पर कई तरह के वीडियो शेयर किए जाते हैं। इसमें लड़कियों के मेकअप संबधित वीडियो को काफी  पसंद किया जाता है। इन वीडियोज में मेकअप के टिप्स शेयर किए जाते हैं व मेकअप कैसे करें कैसे ना करें ये टिप्स दिए जाते हैं। लेकिन कई बार कुछ मेकअप ऐसे किए जाते हैं कि लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता और वे दातों तले उंगली चबाने लगते हैं। हमारे पासा आया वीडियो कुछ ऐसा ही है।

मेकअप का कमाल

इस वीडियो में एक मेकअप आर्टिस्ट द्वारा कमाल का काम किया गया है और एक सांवली लड़की को हुस्नपरी बना दिया गया है। ये वीडियो इतने कमाल का है कि सोशल मीडिया पर इसे काफी लाइक्स मिल चुके हैं और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की कुर्सी पर बैठी हुई है। मेकअप आर्टिस्ट इस दौरान लड़की के बाल सीधे कर रही है। तभी वह लड़की से पूछती है कि कैसा लुक चाहिए। जिसपर वह लड़की कहती है कि इसके मेकअप की कहीं बुराई न हो।

आंखों पर नहीं होगा यकीन

एक सवाल के जवाब में लड़की कहती है कि उसे ऐसा मेकअप चाहिए जिसे देखकर लगे कि हां सचमुच में मेकअप हुआ है। इस वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि मेकअप आर्टिस्ट धीरे धीरे मेकअप लगाना शुरू करती है और फिर लड़की को इतना खूबसूरत बना देती है कि आप यकीन नहीं करेंगे। इस दौरान मेकअप का वीडियो भी बनाया जा रहा होता है। मजेदार बात यह है कि मेकअप के बाद लड़की खुद का लुक देखकर बेहद खुश होती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation।teb नाम के हैंडल से ससाझा किया गया है। इस वीडियो पर अबतक हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यू आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें- Dulhan Ka Video: बिदाई के दौरान दूल्हे ने दुल्हन का उठाया घूंघट, फिर जो हुआ उसे देख मजा आ जाएगा..