A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा 'Lord Shivam Mavi', वजह जानकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा 'Lord Shivam Mavi', वजह जानकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि भारतीय खिलाड़ी शिवम मावी के अकाउंट से कुछ एक्ट्रेस और मॉडल्स की फोटो को लाइक की गई है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए शिवम मावी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए शिवम मावी

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर फिलहाल 'Lord Shivam Mavi' काफी ट्रेंड कर रहा है। जब आप ट्विटर पर इस शब्द को सर्च करेंगे तो आपको ऐसे कई वीडियो नजर आएंगे जो भारतीय खिलाड़ी शिवम मावी के एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल का स्क्रीन रिकॉर्डिंग किया गया है। उस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि शिवम मावी के अकाउंट से कुछ भारतीय एक्ट्रेस जैसे मृणाल ठाकुर और जाह्नवी कपूर समेत कुछ मॉडल की भी फोटो लाइक और शेयर की गई है। हालांकि अब शिवम मावी ने अपना ट्विटर हैंडल प्राइवेट कर लिया है। अकाउंट को प्राइवेट करने से पहले कमेंट्स में कुछ लोगों ने इस बात का भी दावा किया यह अकाउंट हैक हो गया है।

यहां देखें वह वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे शिवम मावी के अकाउंट का स्क्रीन रिकॉर्डिंग @I_GolGappa नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- तुम उसपर दवाब डाल रहे हो कि वह कहे, अकाउंट हैक हो गया था। एक अन्य यूजर ने लिखा- ठीक है ना भाई, लड़की की ही पिक लाइक कर रहा है ना, लड़के की करता तो शक होता। यह सभी कमेंट्स अलग-अलग प्लेटफॉर्म और अकाउंट से लिए गए हैं।

कौन है शिवम मावी?

शिवम मावी भारती क्रिकेटर हैं। शिवम मावी घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं। शिवम मावी ने T20I में भारत के लिए अभी तक 6 मैच खेल चुके हैं। वहीं IPL में शिवम मावी अभी तक 32 मैच खेल चुके हैं। साल 2024 में होने वाले IPL के लिए लखनऊ सुपर जाएंट्स ने शिवम मावी को 6 करोड़ 40 लाख में खरीदा है।

ये भी पढ़ें-

Video बनाकर लोगों को बना रहा था बेवकूफ, लोग बोले- ऐसा करोगे तो जहन्नुम में भी जगह नहीं मिलेगी

क्रिकेट खेल रहे थे नेता जी, शॉट लगाने लगाने के चक्कर में औंधे मुंह गिरे, Video देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी