A
Hindi News वायरल न्‍यूज Creativity हो तो ऐसी! शख्स ने Boeing 737 को बदलकर बनाया अपना Villa, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video

Creativity हो तो ऐसी! शख्स ने Boeing 737 को बदलकर बनाया अपना Villa, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video

एक शख्स ने खटारा प्लेन को बदलकर उसे अपने शानदार विला बना दिया। इसका वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जिसे लोग खूब देख रहे हैं।

शख्स ने प्लेन को विला में बदला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने प्लेन को विला में बदला

इस दुनिया में अरबों लोग हैं मगर इतनी बड़ी जनसंख्या में कुछ लोग ही ऐसे हैं जिनके पास क्रिएटिव दिमाग होता है। और ऐसे लोग अपनी क्रिएटिविटी से लाखों-करोड़ों का दिल बड़ी आसानी से जीत लेते हैं। ऐसे कई वीडियो आपने अभी तक सोशल मीडिया पर देखे ही होंगे। मगर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, वैसा नहीं देखा होगा। इस वीडियो को देखने के बाद खुद आनंद महिंद्रा प्रभावित हो गए और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसी क्या क्रिएटिविटी दिखाई दे रही है?

प्लेन को बना दिया विला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जगह पर एक प्लेन खड़ा है। इस वीडियो में एक बंदा भी आपको नजर आएगा। वह बताता है कि यह प्लेन पहले Boeing 737 था जिसे उसने अब अपना विला बना लिया है। इसमें लिविंग एरिया, दो बेडरूम,स्विमिंग पूल, जकूजी आदि चीजें मौजूद हैं। शख्स वीडियो में सभी चीजें एक के बाद एक करके दिखाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आनंद महिंद्रा ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियो को भारत के जाने-मानें उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करके लिखा, 'कुछ लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि वे अपनी कल्पनाओं को हकीकत में बदलने में सक्षम होते हैं। और यह व्यक्ति अपनी कल्पना पर कोई रोक नहीं लगाता है। मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या मुझे यहां ठहरने की बुकिंग में कभी दिलचस्पी होगी या नहीं, लेकिन अनुभव के बाद मैं जेट लैग को लेकर थोड़ा चिंतित हूं।'

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पैसा होतो आदमी क्या कुछ नहीं कर सकता। दूसरे यूजर ने लिखा- सर खरीद लो आप। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये तो अद्भुत है।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने वेटर को Tip में दिए लाखों रुपये, पोस्ट सोशल मीडिया पर खींच रहा लोगों का ध्यान

आग उगलते मोर का Video हुआ वायरल, मुंह से आग की लपटें निकलते दिखीं, जानें क्या है रहस्य