A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऐसा आलसी आदमी नहीं देखा होगा कभी, बर्तन ना धोना पड़े तो किया अनोखा जुगाड़, Video कर देगा दंग

ऐसा आलसी आदमी नहीं देखा होगा कभी, बर्तन ना धोना पड़े तो किया अनोखा जुगाड़, Video कर देगा दंग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे। एक शख्स ने बर्तन धोने से बचने के लिए ऐसा दिमाग लगाया, जो आपने कभी सोचा तक नहीं होगा।

बर्तन धोने से बचने के लिए शख्स ने भिड़ाया दिमाग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बर्तन धोने से बचने के लिए शख्स ने भिड़ाया दिमाग

इस दुनिया में एक से बढ़कर एक जुगाडु आदमी आपको मिल जाएंगे। अपने काम को आसान करने के लिए या फिर कम मेहनत करने के लिए अधिकतर लोग जुगाड़ ही लगाते हैं। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस वक्त भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स बर्तन धोने से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद निश्चित तौर पर अपना सिर पकड़कर बैठ जाएंगे। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

ऐसा जुगाड़ कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स किचन में खड़ा है और अपने लिए खाना निकाल रहा है। तभी शख्स के दिमाग में आता है कि अगर वह खाना खाएगा तो उसे बर्तन भी धोना पड़ेगा। इस काम से बचने के लिए वह दिमाग चलाता है और एक तरीका खोजता है। शख्स प्लेट के ऊपर, चम्मच के ऊपर और ग्लास के भी ऊपर पॉलीथीन लगा देता है। इसके बाद वह प्लेट में खाना निकालता है, चम्मच से खाता है और ग्लास से पानी पीता है। जब वह खाना खा लेता है तो पॉलीथीन को अलग करके फेंक देता है और बर्तन को वैसे ही रख देता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर हर्ष गोयनका ने अपने हैंडल से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब बर्तन धोने के लिए ज्यादा पानी ना हो।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 74 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह क्या आइडिया है सर। तो दूसरे यूजर ने लिखा- मगर इससे प्लास्टिक का इस्तेमाल बढ़ जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- इससे अच्छा तो ढाक, पलाश या केले के पत्ते पर खाना खा लेता।

ये भी पढ़ें-

एक बार फिर वायरल हुआ दिल्ली मेट्रो का Video, देखने के बाद लोग बोले- 'ये रोज का हो गया है भाई'

कलाकार ने अपनी कला का किया शानदार उपयोग, वेटर को दिया ऐसा सरप्राइज कि जिंदगी भर रहेगा याद, देखें Video