Monday, April 29, 2024
Advertisement

कलाकार ने अपनी कला का किया शानदार उपयोग, वेटर को दिया ऐसा सरप्राइज कि जिंदगी भर रहेगा याद, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स एक वेटर का स्केच बनाता है। अपना स्केच देखने के बाद वेटर के चेहरे पर जो मुस्कान आती है, उसे देखने के बाद आपकी भी आंखें भर आएंगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 17, 2024 14:19 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में हर इंसान अपने और अपने परिवार के लिए जीता है। हर कोई दिन-रात अपने परिवार के लिए मेहनत करता है और उनकी खुशी का ध्यान रखता है। ऐसी दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दुसरों के चेहरे पर मुस्कान लाना जानते हैं। ऐसा जरूरी नहीं कि हमेशा पैसा देकर ही किसी को खुश किया जा सकता है। कभी-कभी इंसान का प्यारा सा व्यवहार भी दूसरों को खुश कर सकता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग भावुक हो गए तो कुछ लोग शख्स की तारीफ कर रहे हैं।

शख्स ने वेटर का बनाया स्केच

इस दुनिया में हर किसी के पास कुछ ना कुछ टैलेंट जरूर होता है। मगर लोग अपने इस टैलेंट को दिखाने के लिए पैसा लेते हैं। वहीं एक शख्स ने अपने टैलेंट का इस्तेमाल एक शख्स के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए किया। दरअसल वायरल वीडियो में नजर आता है कि किसी रेस्टोरेंट में एक वेटर अपना काम कर रहा है। वहां खाने गए एक शख्स की नजर उस पर पड़ती है और वह बिल के पीछे उसका स्केच बनाने लगता है। कुछ ही देर में वह वेटर का बहुत शानदार स्केच तैयार कर देता है। इसके बाद वह वेटर को दिखाता है। अपना स्केच देखने के बाद वेटर के चेहरे पर एक अलग सी खुशी देखने को मिलती है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आप वीडियो देखने के बाद ही उस खुशी को समझ पाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर imaginelife_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 19 लाख 88 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि किसी ने भी उसे इतना स्पेशल फील नहीं करवाया होगा, मगर तुमने कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- लेकिन जब वह मुस्कुरा रहा है तो मैं क्यों मुस्कुरा रहा हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई मेरी आंखों में आंसू आ गए। एक अन्य यूजर ने भी लिखा- मैं क्यों रो रहा हूं? एक यूजर ने लिखा- यह बिलियन डॉलर की स्माइल है।

ये भी पढ़ें-

यह लड़की है या फिर रोबोट? रेस्टोरेंट में इस अंदाज में परोसती है खाना कि देखने वाले का सिर चकरा जाए, देखें Video

दुबई में भारी बारिश होते ही सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे मजे, वायरल हो रहे मजेदार पोस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement