Monday, April 29, 2024
Advertisement

Harley Davidson बाइक पर जाता दिखा Zomato डिलीवरी बॉय, Video उड़ा देगा आपके होश

जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय हार्ले डेविडसन बाइक पर डिलीवरी देने के लिए जाता हुआ नजर आया। यह देखते ही एक शख्स ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 16, 2024 18:34 IST
हार्ले डेविडसन बाइक पर जाता दिखा डिलीवरी बॉय- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हार्ले डेविडसन बाइक पर जाता दिखा डिलीवरी बॉय

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किस वक्त क्या दिख जाए, कोई उम्मीद नहीं कर सकता है। आमतौर पर सोशल मीडिया पर डांस,लड़ाई और अजीबो-गरीब हरकत वाले वीडियो ही वायरल होते हैं। मगर इन वीडियो के बीच कभी-कभी कोई ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिसे देखने के बाद इंसान का अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अभी कुछ समय पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला दिल्ली मेट्रो में लोगों से भीख मांगती हुई नजर आई थी। आमतौर पर ऐसा नजारा देखने को नहीं मिलता है, मगर वीडियो में दिख गया। अब एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है और उसे देखने के बाद भी आप हैरान होने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल

आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना काफी आम बात हो गई है। आप जब भी सड़क पर निकलते होंगे तो किसी ना किसी डिलीवरी बॉय को फूड डिलीवर करने के लिए जाते हुए देखते ही होंगे। अगर आप ध्यान देंगे तो उन सभी के पास सस्ती या फिर कोई सेकंड हैंड बाइक या स्कूटी नजर आएगी। लेकिन क्या आपने कभी किसी को Harley Davidson पर बैठकर डिलीवरी करने के लिए जाते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स Harley Davidson पर जाता हुआ नजर आ रहा है। उसके पीछे जोमैटो का एक बैग भी नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _call_me_ashu16 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- EMI की समस्या होगी। दूसरे यूजर ने लिखा- EMI भरने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। तीसरे यूजर ने लिखा- उसने कड़ी मेहनत की और अपने पसंद की बाइक खरीदी। वहीं कुछ यूजर्स की इससे अलग राय है। एक यूजर ने लिखा- यह सिर्फ पब्लिक स्टंट है। दूसरे यूजर ने लिखा- बॉक्स के रंग और ताजगी से यह सिर्फ एक प्रमोटर है और नियमित डिलीवरी वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें-

टेस्ट में पास होने के लिए बच्चे आजकल क्या-क्या करने लगे, Video देखकर नहीं होगा यकीन

ऐसा प्री-वेडिंग शूट कौन करवाता है, Video देखने के बाद माथा पकड़ लेंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement