Thursday, May 16, 2024
Advertisement

7 देशों में शूट की गई 350 करोड़ की ये फिल्म, बॉबी देओल और सूर्या दिखाएंगे भूत और वर्तमान की रियल कहानी

बॉबी देओल और सूर्या की धांसू फिल्म 'कांगुवा' को लेकर काफी बज है। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और अब फैंस को ट्रेलर का इंतजार है। इससे पहले ही मेकर्स ने एक अहम जानकारी साझा की है, जो फिल्म की शूट लोकेशन से जुड़ी हुई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 29, 2024 17:06 IST
Kanguva, 350 crore film Kanguva, Suriya, Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'कांगुवा' के पोस्टर में बॉबी देओल और सूर्या।

'कांगुवा' इस साल आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। मेकर्स ने इसे बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। बॉबी देओल इसमें खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं सूर्या वीर योद्धा के किरदार में हैं। दोनों के बीच जबरदस्त संग्राम देखने मिलने वाला है। इसके अलावा एक दिलचस्प बात बता दें कि फिल्म की शूटिंग मेकर्स द्वारा कई रियल लोकेशन पर की गई हैं। बताया जा रहा है कि 350 करोड़ में बनी इस फिल्म को सात देशों में अलग-अलग जगहों पर फिल्माया गया है, ताकि असल कहानी को दिखाया जा सके। 

दो टाइमलाइन में चलेगी फिल्म की कहानी

फिल्म दो अलग-अलग समय, अतीत और वर्तमान की कहानी कहती है, इसलिए उन्होंने इसे दुनिया भर में रीयल लोकेशस पर फिल्माया है। फिल्म को खास बनाए रखने के लिए मेकर्स ने इसे गोवा, यूरोप और श्रीलंका जैसी खूबसूरत जगहों पर फिल्माया है। उन्होंने वहां 60 दिन शूटिंग की खास तौर पर एक्शन सीन्स के लिए। 350 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म के कुछ अहम हिस्से चेन्नई के पास और यहां तक ​​कि पांडिचेरी में भी फिल्माए गए हैं।

1000 साल की दिखाई जाएगी कहानी

हाल ही में मेकर्स केरल और कोडईकनाल के जंगलों में सूर्या के साथ एक महत्वपूर्ण सीन भी फिल्माए हैं। पिछले अक्टूबर में मेकर्स ने पूरी टीम के साथ बैंकॉक में तीन हफ्ते के शेड्यूल में शूटिंग की थी। मेकर्स ने एक्शन सीन्स को और भी बेहतर बनाने के लिए खास कैमरों का इस्तेमाल किया है। फिल्म में दो अलग-अलग युगों की कहानी है, अतीत और वर्तमान के युग, जो 1000 साल की कहानी को कहने के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने ये ध्यान में रखा है कि दोनों समय को दर्शकों के सामने खूबसूरती से पेश किया जा सके ताकि यह उनके लिए एक यादगार अनुभव बन सके। 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, शिवा ने फिल्म के लेखन से लेकर निर्देशन की कमान संभाली है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement