Saturday, July 27, 2024
Advertisement

पिंक ड्रेस में उर्वशी रातैला ने कान्स के रेड कार्पेट पर गिराईं हुस्न की बिजलियां, लुक देख फैंस का आई दीपिका पादुकोण की याद

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत हो गई है। जहां कई बॉलीवुड एक्ट्रेस कान्स के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी। वहीं इवेंट के पहले दिन उर्वशी रौतेला बार्बी लुक में हुस्न की बिजली गिराती हुई नजर आई। हालांकि उनके इस लुक को देखकर फैंस को दीपिका पादुकोण की याद आ गई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 15, 2024 18:31 IST
 Urvashi Rautela, deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : X उर्वशी ने कान्स में पहना दीपिका जैसा ड्रेस

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 शुरू हो चुका है। इस बार कान्स में कई एक्टर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के कान्स में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बीते दिनों खबरें थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भारत की ओर से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं। इसी बीच हाल ही में  'तारक मेहता...' शो में नजर आई दीप्ति सधवानी ने अपने डेब्यू से फैंस को सरप्राइज दे दिया। वहीं अब हाल ही में उर्वशी रौतेला  ने भी इवेंट के पहले दिन का अपना लुक रिविल कर दिया है, जिसे देख हर किसी की नजरें टिकी ही रह गई है।

उर्वशी पिंक ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पिंक कलर का हाई थाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं। यह गाउन स्ट्रेपलेस था। इस ड्रेस में वह बार्बी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने सिर पर एक स्टोन से जड़ा बैंड लगा रखा है, वहीं, हाथों में उर्वशी ने खास तरह के कंगन डाले भी पहना हुआ हैं। गाउन का अप-फ्रंट लुक कोर्सेट की तरह है। वहीं उर्वशी के चेहरे पर शार्प मेकअप है जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है। हालांकि कुछ लोगों का  उर्वशी का ये लुक देखकर दीपिका पादुकोण की याद आ गई है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में कुछ इस तरह का ही पिंक गाउन पहना था। हालांकि इस बार दीपिका पादुकोण कान्स नहीं आ रही हैं। फिलहाल दीपिका अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इन्जॉय कर रही हैं।

 

उर्वशी रौतेला का वर्क फ्रंट

उर्वशी जल्द ही बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109' और सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' जैसे फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा उर्वशी हाल ही में 'जेएनयू' में नजर आई थीं। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा रवि किशन, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, विजय राज, सोनाली सहगल जैसे स्टार्स भी नजर आए। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement