Saturday, July 27, 2024
Advertisement

'मिस्टर एंड मिसेज माही' की लव स्टोरी या फिर शाहरुख-काजोल का रोमांस, 'देखा तेनु' गाने में आपको किसका पसंद आया अंदाज?

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है, जिसे देख लोगों को शाहरुख-काजोल की याद आ गई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 15, 2024 15:56 IST
mr and mrs mahi new song, dekhha tenu song- India TV Hindi
Image Source : X 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के गाने ने दिलाई शाहरुख-काजोल की याद

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं। दोनों दूसरी बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं, ऐसे में फैंस इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का नया गाना सामने आया है, जिसको देखने के बाद फैंस को पर्दे की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख और काजोल की याद आ गई है। 

कैसा है 'देखा तेनू' गाना?

दरअसल, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जो पहला गाना रिलीज हुआ है उसका नाम 'देखा तेनू' है, जिसमें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की लव स्टोरी से लेकर उनकी शादी तक की झलक देखने को मिल रही है। गानें में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की केमेस्ट्री बेमिशाल दिख रही है। तभी तो रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। वहीं कुछ लोगों तो ये गाना सुनकर शाहरुख-काजोल की भी याद आ गई है। वो इसलिए क्योंकि 'देखा तेनू' गाना सबसे पहले फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में सुनने के लिए मिला था, जिसमें शाहरुख-काजोल नजर आए थे। इस गाने में दोनों के बीच कमाल का रोमांस देखने को मिला था। ऐसे में जब इस गाने का नया वर्जन आया तो एक बार फिर फैंस पुरानी यादों में डूबते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल  'मिस्टर एंड मिसेज माही' के इस गाने को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। 

 इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे फिल्म से पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में देखने को मिली थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement