Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'ड्रामा नहीं इस बार सचमुच क्रिटिकल है राखी सांवत की हालत', एक्स पति रितेश ने दिया हेल्‍थ अपडेट

टीवी की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर चर्चा में रहती हैं। हालांकि इस वक्त राखी के चर्चा में आने की वजह उनकी खराब सेहत है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हैं। वहीं अब हाल ही में उनके एक्स पति ने उनका हल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि उनकी हालत सचमुच क्रिटिकल है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 15, 2024 19:05 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : X क्रिटिकल है राखी सांवत की हालत

राखी सावंत जहां भी जाती हैं अपने ड्रामे की वजह से छा ही जाती हैं। बात चाहे पर्दे के ड्रामे की हो या फिर पैप्स के कैमरे के सामने की या फिर सोशल मीडिया पोस्ट की ड्रामा क्वीन राखी खुद को लाइमलाइट में रखने का एक मौका भी हाथ से नहीं जाने देती हैं। ऐसे में अगर राखी कभी सचमुच में भी परेशान होती हैं या फिर बीमार होती हैं तो लोग इस बात को मजाक में ही ले लेते हैं। ऐसा कहना हैं उनके एक्स पति रितेश का। रिताश ने बताया है कि- 'राखी को लेकर कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि वह बीमार नहीं है ड्रामा कर रही हैं, लेकिन इस बार सचमुच उसकी हालत क्रिटिकल है। जानिए रितेश ने आगे और क्या-क्या कहा है। 

राखी की हालत है क्रिटिकल

दरअसल, हाल ही में राखी को लेकर ऐसी खबरें सामने आई है कि वो अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। एक्ट्रेस की तबीयत अचानक ही बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि राखी सावंत दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। अस्पताल से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें वो बेसुध हालत में बिस्तर पर लेटी दिखी थीं।इसी बीच अब हाल ही में राखी के एक्स पति रितेश कुमार ने उनका हेल्‍थ अपडेट देते हुए मीडिया से बात की। उन्‍होंने बताया कि राखी की एंजियोग्राफी की तैयारी हो रही है। उनकी हालत अभी क्रिटिकल बनी हुई है। रितेश ने इसके साथ ही फैंस से अपील की है कि वह राखी के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की हुआ करें।  

रितेश ने फैंस को कहा राखी के लिए करे दुआ

वहीं रितेश ने अपने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि-  'कुछ लोगों को लग रहा है कि वो कोई नई कॉन्ट्रोवर्सी कर रही है या कोई नया ड्रामा कर रही है। लेकिन अभी वो सही में क्रिटिकल में हैं।' इसके आगे रितेश ने कहा कि जो लोग दिल से उसे जानते हैं उसके लिए प्रार्थना करें कि वो जल्द ठीक हो जाए।' अब रितेश का   ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस राखी को लेकर इसपर काॅमेंट करते हुए उनके लिए हुआ मांगते नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement