Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अब ऐसी भी Reels बनाने लगी लड़कियां? वायरल रील देखने के बाद मजे लेने लगे लोग

सोशल मीडिया पर एक रील काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की नशे में गाना गाने की एक्टिंग कर रही है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोग मजे लेने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 29, 2024 17:39 IST
पब्लिक प्लेस पर रील बनाती हुई लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पब्लिक प्लेस पर रील बनाती हुई लड़की

आजकल हर कोई इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लोगों के बीच में फेमस होना चाहता है। हर 10 में से 4-5 लोग तो आपको ऐसे मिल ही जाएंगे तो सोशल मीडिया पर रील्स पोस्ट करते होंगे। कुछ लोग काफी मेहनत करके रील्स बनाते हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनकी रील्स को पसंद भी करते हैं। मगर कई लोग ऐसे भी हैं जो नॉर्मल डांस या फिर एक्टिंग करते हुए रील्स बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। ऐसे रील्स देखने के बाद लोग सिर्फ दो तरह के ही रिएक्शन देते हैं। लोग ऐसे रील्स देखने के बाद या तो गुस्सा होते हैं या फिर मजे लेने लगते हैं। अभी वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद लोग मजे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने हाथों में शराब की खाली बोतल लेकर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में लड़की 'तू याद ना आये ऐसा कोई दिन नहीं' गाने पर नशे में धुत लड़की की एक्टिंग करते हुए वहां सो रहे एक कुत्ते के पास आ जाती है। लड़की के अचानक आ जाने से कुत्ता भी डर कर उठ जाता है और वहां से दूर जाने लगता है। मगर लड़की एक्टिंग ऐसे करती है जैसे वह किसी लड़के को नहीं बल्कि उस कुत्ते के लिए ही वह गाना गा रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुत्ते को भी एक्टिंग पसंद नहीं आया। दूसरे यूजर ने लिखा- काट लेता तो रेबीज के इंजेक्शन लगवाती फिरती। तीसरे यूजर ने लिखा- बेटा जिस दिन उसने मजाक कर लिया ना, आंखे बाहर निकल आएगी। एक अन्य यूजर ने लिखा- कुत्ता भी भाव नहीं दे रहा है।

ये भी पढ़ें-

मां ने किया कुछ ऐसा कि घर के सारे काम करने के लिए बेटी खुद हो गई तैयार, Video देख समझ में आएगा कारण

सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह का कर दिया भारी नुकसान, Video हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement