Monday, May 13, 2024
Advertisement

सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह का कर दिया भारी नुकसान, Video हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करते हुए पवन सिंह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। प्रचार के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में एक फैन उनका भारी नुकसान कर देता है। वीडियो में पवन सिंह का रिएक्शन भी दिखता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 29, 2024 16:45 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आप सभी ने किसी शादी या फिर किसी पार्टी में 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना तो जरूर ही सुना होगा। वैसे तो यह भोजपुरी गाना है लेकिन इस गाने का धूम पूरी दुनिया में है। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि इस गाने के भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गया है। पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के गायक-अभिनेता हैं जो इस साल लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पवन सिंह इस साल काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले हैं जहां आखिरी चरण में मतदान होंगे। इस चुनाव के लिए पवन सिंह प्रचार भी कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके चुनाव प्रचार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि पवन सिंह अपनी गाड़ी से लोगों के बीच जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए गाड़ी पर चढ़ गया है। जब काफी समय हो जाता है कि पवन सिंह के साथी उस शख्स को गाड़ी से उतरने के लिए कहते हैं। इसके बाद जैसे ही वह शख्स नीचे उतरता है, पवन सिंह की गाड़ी का कांच चटक जाता है। इसके बाद वीडियो में पवन सिंह का रिएक्शन भी देखने को मिलता है। अपनी गाड़ी का शीशा चटका हुआ देख वो मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद वह अन्य लोगों की तरफ देखकर हाथ हिलाने लगते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस लड़के ने सेल्फी के चक्कर में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की महंगी कार का शीशा चटका दिया। चुनाव का समय है इसीलिए पवन सिंह मुस्कुरा रहे हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बड़े लोगों की पहचान। दूसरे यूजर ने लिखा- चुनवा क्या ना करवाए, और दिन रहता तो पवन जी खुद गाली भी देते और पैसे भी लेते।

ये भी पढ़ें-

बच्चे की जान दिखी खतरे में तो देवदूत बनकर पहुंचे पड़ोसी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

दूल्हे को पहनाने के लिए बनाई गई लाखों के नोटों की माला, छत पर चढ़ाकर पहनाया गया, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement