Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दूल्हे को पहनाने के लिए बनाई गई लाखों के नोटों की माला, छत पर चढ़ाकर पहनाया गया, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक शादी समारोह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे के गले में लटकी नोटों की माला देखकर यूजर्स हैरान हो गए। वीडियो को देखने के बाद बड़ी तदाद में लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 29, 2024 14:58 IST
नोटों से तैयार हुई माला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नोटों से तैयार हुई माला

भारत में लोग शादियां खूब धूमधाम से करते हैं। तरह-तरह की परंपराएं निभाने के लिए लोग खूब खर्चा भी करते हैं। शादियों में सभी लोग अपनी सारी हसरतें पूरी कर लेते हैं। अब इस शादी को ही देख लीजिए। यहां दूल्हे को पहनाने के लिए घर वालों ने ऐसा स्पेशल माला तैयार किया है कि लोग देखकर दंग रह गए।  

नोटों से बनी माला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के एक सिरे के छज्जे पर एक आदमी अपने हाथ में झालर जैसा कुछ लटकाए हुए नजर आ रहा है। जो एक सिरे से दूसरे सिरे तक गया हुआ है। जब कैमरे को आगे की तरफ बढ़ाया जाता है तब पता चलता है कि, ये झालर नहीं दरअसल दूल्हे के गले में पहनाई गई नोटों से बनी एक माला है। जो एक तरफ से दूल्हे के गले में डला हुआ है और अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये पूरी लंबी सी माला पांच-पांच सौ रुपये के नोट से बनी हुई है।

लोगों ने पूछा- दहेज के पैसे से बनाया है क्या 

ये माला जितनी बड़ी है उसे देख ये कहा जा सकता है कि इसे बनाने में कम से कम कई लाखों रुपए के नोट लग गए होंगे। इतनी बड़ी माला देख हर कोई हैरान है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या ये माला दहेज में मांगे रुपयों से बनी है। दूसरे ने लिखा- ये कितने रुपए के नोटो से तैयार हुआ है। तीसरे ने लिखा- ज्यादा नहीं बस 50 लाख लगे हैं इसे बनाने में। ऐसे ही कई और लोगों ने नोटों से बने इस माला की कीमत बताई। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इसे 37 लाख लोगों ने देखाऔर 3 लाख लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

मुंबई के डब्बा वाला बिजनेस आइडिया से लंदन में लोग छाप रहे पैसे, Video देख आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस

सरोजनी मार्केट को भी फेल कर चुके हैं ईरान में लगे ये बाजार, नामचीन ब्रांड्स की खोल दी पूरी की पूरी नकली आउटलेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement