Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

हाथ में मशाल, चेहरे पर क्रोध... कुछ इस अंदाज में 'आजादी' के लिए लड़ती दिखीं 'हीरामंडी' की हसीनाएं

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ ही भंसाली ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, जो कि जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसी बीच हाल ही में फिल्म का नया गाना 'आजादी' रिलीज हो चुका है, जो फैंस का दिल जीत रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 29, 2024 15:52 IST
Heeramandi new song, azadi- India TV Hindi
Image Source : X 'हीरामंडी' का नया गाना हुआ रिलीज

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' वेब सीरीज लंबे समय से चर्चा में है। भंसाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आए दिन फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। फिल्म के स्टार कास्ट के लुक की बात करे या फिर इसके गाने की सभी फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म का नया गाना 'आजादी' रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

कैसा है फिल्म का नया गाना?

इस गाने में एक्ट्रेसेज हाथ में मशाल लिए 'आजादी' के लिए लड़ती हुई दिख रही हैं। इस दौरान सुदंर हसीनाएं अपने रॉयल लुक में नजर आ रही हैं, हालांकि उनके चेहरे पर क्रोध भी साफतौर पर नजर आ रहा है। वहीं इस गाने में भी संजय लीला भंसाली ने हमेशा की तरह ग्रैंड स्टाइल, भव्य सेट, शानदार कॉस्ट्यूम्स दिखाया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। ये गाना लोगों का दिल छू रहा है, जिसके बोल एएम तुराज ने लिखे हैं । वहीं इस गाने को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने अपनी आवाज दी है। यह गाना वाकई बहुत अच्छा है क्योंकि यह एक बेहतरीन कहानी कहता है और इसका म्यूजिक भी कमाल का है।

'हीरामंडी' के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आएंगी। इसके अलावा इसमें शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज होगी। फिलहाल फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement