Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने की धांसू बॉलिंग, रिंकू सिंह संग मैच खेलते हुए किंग खान के बेटे का वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल के दौर में शाहरुख खान से ज्यादा उनके लाडले अबराम सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी वो मैच देखते नजर आ रहे हैं तो कभी खेलते हुए। देखिए वायरल हो रहे वीडियो में किस तरह अबराम रिंकू सिंह को धांसू बॉलिंग करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 29, 2024 15:17 IST
Shah rukh khan, Abram khan- India TV Hindi
Image Source : X अबराम ने की धांसू बॉलिंग

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे लाडले यानी अबराम खान इंडस्ट्री के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। इसके साथ ही वो फैंस के पंसदीदा स्टार किड भी हैं। हालांकि अबराम अपने भाई आर्यन और बहन सुहाना की तरह ज्यादा लाइलाइट में नहीं रहते हैं। लेकिन अबराम जब भी कही स्पाॅट होते है वो छा जाते हैं। इन दिनों अबराम अपने पापा शाहरुख खान के साथ आईपीएल (IPL)  मैच का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। बीते दिन उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वह कोलकाता नाइटराइडर्स के हार के बाद मायूस नजर आए थे। वहीं अब हाल ही में अबराम का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं।  

अबराम ने की बॉलिंग

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ईडन गार्डन्स में प्रैक्टिस सेशन में केकेआर टीम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अबराम ने रिंकू को एक वाइड यॉर्कर फेंकी, जिससे बल्लेबाज हैरान रह गए। वहीं अबराम का ये अंदाज देख खुद शाहरुख भी देखते रह जाते हैं। अब अबराम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं लोग उनके क्यूटनेस की भी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि क्रिकेट के अलावा अबराम को गिटार का भी काफी शौक है। कुछ समय पहले उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आए थे। वहीं अबराम की एक्टिंग भी काफी अच्छी है। स्कूल के फंक्शन में वो हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

वहीं अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'डंकी' में नजर आए थे। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। वहीं अब शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'किंग' में नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement