Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा- वह हर किसी को गोली मार देते हैं

माधवी लता तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की कैंडिडेट हैं। वह ओवैसी पर लगातार निशाना साधती रहती हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि हम ओवैसी की तरह कानून को अपने हाथ में नहीं लेते हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 29, 2024 17:07 IST
Madhavi Lata- India TV Hindi
Image Source : ANI माधवी लता

हैदराबाद: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हर किसी को गोली मार देते हैं। कोई भी किसी को गोली नहीं मारना चाहेगा। हम अपनी सीमाएं जानते हैं। हम जानते हैं कि कानूनी रूप से क्या उचित है और क्या अनुचित है।

उन्होंने कहा कि हम असदुद्दीन या एआईएमआईएम पार्टी की तरह कानून को अपने हाथ में नहीं लेते हैं। अगर मैंने आसमान में तीर छोड़ा तो उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे मुझे काटना चाहते हैं? तो वे क्या करने की कोशिश कर रहे हैं? लेकिन हम उनके लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं, क्योंकि एक बैरिस्टर होने के बावजूद, मुझे लगता है कि उन्होंने अपना रास्ता खो दिया है, अब ऐसे लोगों से बात नहीं हो सकती।

माधवी लता कौन हैं?

माधवी लता हैदराबाद से बीजेपी की प्रत्याशी हैं, जहां पिछले चार दशक से ओवैसी परिवार का वर्चस्व है। इस सीट से एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चार बार से सांसद हैं। यानी माधवी, ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। ओवैसी के पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी साल 1984 से 2004 तक यहां सांसद रहे थे।

माधवी हैदराबाद की रहने वाली हैं और उनके पिता मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस में स्टोर इंचार्ज थे। माधवी ने हैदराबाद के निज़ाम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है और एमए की भी पढ़ाई की है। इसके अलावा वह भरतनाट्यम डांस, पेंटिंग और समाजसेवा में सक्रिय हैं। वह एक हॉस्पिटल के प्रशासन में भी हैं। माधवी के तीन बच्चे भी हैं। माधवी के पति का नाम विश्वनाथ शर्मा है, जो एक आईआईटियन हैं। 

बता दें कि हैदराबाद लोकसभा सीट में सात विधानसभा सीट हैं और करीब 19 लाख मतदाता हैं। हैदराबाद में 13 मई को वोट डाले जाएंगे। हैदराबाद में जो सात सीटें हैं, उनमें एक सीट गोशामहल है, जिसके विधायक बीजेपी के टी राजा सिंह हैं। बाकी की सीट पर एआईएमआईएम के विधायक हैं।

ये भी पढ़ें: 

गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो पोस्ट करना तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी को पड़ा महंगा, दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मिलीं सुनीता और आतिशी, जानें क्या बात हुई

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement