Monday, April 29, 2024
Advertisement

यह लड़की है या फिर रोबोट? रेस्टोरेंट में इस अंदाज में परोसती है खाना कि देखने वाले का सिर चकरा जाए, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक महिला वेटर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वेटर रोबोटिक अंदाज में कस्टमर को खाना परोसती है। वीडियो देखने के बाद कुछ पल के लिए भी कंफ्यूज हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 17, 2024 13:21 IST
रोबोट की तरह लोगों को खाना सर्व करती है यह वेटर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रोबोट की तरह लोगों को खाना सर्व करती है यह वेटर

इस दुनिया में हर किसी के पास कुछ ना कुछ टैलेंट जरूर होता है। किसी शख्स के अंदर एक्टिंग की कला होती है तो किसी के अंदर डांस की कला होती है। इसी तरह अलग-अलग लोगों में अलग-अलग टैलेंट होता है। यहां फर्क सिर्फ इस बात का है कि कुछ लोगों का टैलेंट पूरी दुनिया जानती है तो वहीं कुछ लोगों का टैलेंट लिमिटेड लोगों को ही पता होता है। लेकिन अब सोशल मीडिया इसमें भी बदलाव ला रहा है। अगर किसी इंसान के अंदर कोई टैलेंट दिखता है तो लोग उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देते हैं और इस तरह हर किसी को उस शख्स का टैलेंट देखने को मिल जाता है। इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जो चाइन के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़की नजर आती है जिसने रोबोट जैसे कपड़े पहने हुए हैं और साथ उसने रोबोट जैसा दिखने के लिए स्पेशल मेकअप भी किया है। लेकिन वीडियो में हैरान कर देने वाला पल तब आता है जब वह रेस्टोरेंट में आए कस्टमर के सामने एक रोबोट के स्टाइल में खाना रखती है। वीडियो में एक दूसरे पार्ट को भी जोड़ा गया है जिसमें लड़की ने नॉर्मल कपड़े पहने हैं लेकिन इस दौरान भी वह एक रोबोट जैसा ही एक्ट कर रही है। वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ समय यह तय करने में लग जाएगा कि यह लड़की है या फिर कोई रोबोट है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में जानकारी दी गई है कि, चाइना में यह लड़की एक रेस्टोरेंट में रोबोटिक स्टाइल में लोगों को ख़ाना परोसती है। लोग इसका यह अन्दाज काफी पसंद करते है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 91 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंडिया में जॉन अब्राहम भी ऐसे ही एक्टिंग करता है। दूसरे यूजर ने लिखा- लंच टेबल में पहुंचने के लिए ब्रेकफास्ट के वक्त ऑर्डर करना होगा। वहां एक अन्य यूजर ने लिखा- रोबोटिक स्टाइल नहीं है, वो रोबोट ही है।

ये भी पढ़ें-

दुबई में भारी बारिश होते ही सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे मजे, वायरल हो रहे मजेदार पोस्ट

UPSC में टॉप करने के बाद कैसा था आदित्य श्रीवास्तव का पहला रिएक्शन, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement