Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आप में से किसी ने भी नहीं देखा होगा ऐसा वेडिंग फोटो शूट, Video देखकर लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

वेडिंग फोटशूट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दुल्हन ओपन जिम में फोटो शूट कराती हुई नजर आ रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 15, 2024 15:43 IST
ओपन जिम में दुल्हन ने कराया फोटो शूट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ओपन जिम में दुल्हन ने कराया फोटो शूट

सोशल मीडिया पर किस दिन कैसा वीडियो वायरल हो जाए, कोई कह नहीं सकता है। हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसमें डांस और लड़ाई-झगड़े के वीडियो ज्यादा होते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होता है। इस बार एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दुल्हन फोटो शूट कराती हुई नजर आ रही है मगर उसका तरीका काफी अलग है। दुल्हन के फोटो शूट का तरीका अलग होने के कारण ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

आप सभी कभी ना कभी ओपन जिम तो गए ही होंगे। जी हां वही जिम जिसे पार्क में बनाया जाता है। वहां कुछ नॉर्मल से मशीन लगे होते है जिसपर लोग हल्का-फूल्का एक्सरसाइज करते हैं। ओपन जिम में आप ज्यादातर बुजुर्ग लोगों को एक्सरसाइज करते हुए देखेंगे। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उसी ओपन जिम का है। ओपन जिम में एक दुल्हन एक्सरसाइज करते हुए वेडिंग फोटो शूट करवा रही है। दुल्हन को ऐसा करते देख दूल्हा भी हैरान हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर parul_cutearora नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वेडिंग शूट आजकल काफी मुश्किल हो गया है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाक 31 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या जरूरत थी वैसे? दूसरे यूजर ने लिखा- ये कैसा शूट है, पहली बार देखा, अजीब है। तीसरे यूजर ने लिखा- दूल्हा अपने फैसले पर पछता रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इनका दिमाग कहां है।

ये भी पढ़ें-

लो भाई अब शादी भी डिजिटल होने लगी, Video कॉल के जरिए दूल्हे ने भरी दुल्हन की मांग

अरे पानीपुरी को तो छोड़ देते, सोशल मीडिया पर दिखा सोने और चांदी वाले गोलगप्पे, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement