Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लो भाई अब शादी भी डिजिटल होने लगी, Video कॉल के जरिए दूल्हे ने भरी दुल्हन की मांग

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की शादी होती हुई नजर आ रही है। मगर जिस तरह से शादी हो रही है, उसके बारे में आपने कभी सोचा तक नहीं होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 15, 2024 14:53 IST
वीडियो कॉल के जरिए दूल्हे ने की शादी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वीडियो कॉल के जरिए दूल्हे ने की शादी

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अजीब है। इस दुनिया में कब क्या दिख जाए, कोई अंदाजा तक नहीं लगा सकता है। सोशल मीडिया पर हर कुछ दिनों में ऐसा वीडियो दिख जाता है जिसे देखने के बाद इंसान अपना सिर पकड़कर बैठ जाए। कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला मेट्रो के अंदर भीख मांगती हुई नजर आई। उसके बाद एक दूसरा वीडियो वायरल हुआ जिसमें स्कूटर का अनोखा इस्तेमाल देखने के बाद लोग दंग रह गए। अब फिर एक वीडियो वायरल हुआ है जो इन सभी को पीछे छोड़ देगा। आपने आजतक जितने भी हैरान कर देने वाले वीडियो देखे होंगे, यह वीडियो उन सभी को पीछे छोड़ देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

वीडियो कॉल करके दूल्हे ने की शादी

आप आज तक कई शादियों में गए होंगे। अलग-अलग धर्म में अलग-अलग तरह से शादी को होते हुए देखा होगा। वहीं कुछ लोगों को आपने कोर्ट के जरिए भी शादी करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी को वीडियो कॉल के जरिए शादी करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुर्सी पर दूल्हा बैठा हुआ है तो वहीं उसके बगल वाली कुर्सी पर एक फोन रखा है जिसमें वीडियो कॉल के जरिए दुल्हन जुड़ी हुई है। वीडियो को देखकर पहले तो लगता है कि दोनों का रोका हो रहा है मगर कुछ देर बाद नजर आता है कि दूल्हा वीडियो कॉल के जरिए ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अगर नेटवर्क गया तो मतलब दुल्हन भाग चुकी है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 21 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

अरे पानीपुरी को तो छोड़ देते, सोशल मीडिया पर दिखा सोने और चांदी वाले गोलगप्पे, Video हुआ वायरल

सिर्फ 3 SIX ही नहीं बल्कि इस कारण भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं Dhoni, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement