Thursday, May 23, 2024
Advertisement

गाय से पंगा लेना शख्स को पड़ गया भारी, Video देखने के बाद लोग बोले- 'वाह क्या शॉट था'

एक शख्स को चलते-चलते कुछ गाय नजर आईं। गाय से मजे लेते हुए शख्स आगे जाने लगा जो उसे काफी भारी पड़ा। एक गाय ने बिना किसी देरी के उसे सबक सिखा दिया।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 12, 2024 17:58 IST
गाय को छेड़ते ही पड़ी लात- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाय को छेड़ते ही पड़ी लात

सड़क पर चलते समय हमें ऐसे कई लोग नजर आ जाते हैं जिन्हें बिना बात के मजे लेने की आदत होती है। अगर उन्हें कोई नहीं मिलता है तो वो रास्ते पर चल रहे जानवरों से ही मजे लेना शुरू कर देते हैं। उन्हें लगता है कि जानवर उनका क्या ही बिगाड़ लेंगे। ऐसा ही एक शख्स ने सोचा और गाय से पंगे लेने लगा। मगर एक गाय ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि अब वो जिंदगी में कभी भी किसी भी जानवर से पंगा नहीं लेगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी कमेंट किया है। आइए आपको वीडियो और कमेंट दोनों की जानकारी देते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि कुछ लड़के एक साथ कहीं जा रहे हैं। वीडियो में दो नजर आते हैं और एक कैमरे से सब कुछ रिकॉर्ड कर रहा है। इस दौरान उन्हें कुछ गाय बैठी हुई नजर आती है। 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाते हुए वो गाय से मजे लेने लगे। एक गाय ने तो कुछ नहीं कहा। मगर जैसे ही शख्स आगे जाकर दूसरी गाय को छेड़ता है, वह बिना किसी देरी के उसे जोर की लात मारती है। उसकी हालत देखकर उसके दूसरे दोस्त वहां से भागने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.7 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह क्या शॉट था। दूसरे यूजर ने लिखा- गाय ने गधे का इलाज कर दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- इसे ही कर्म कहते हैं, तुमने उन्हें छेड़ा तो अब भुगतो। वहीं एक यूजर ने लिखा- अच्छा इलाज हुआ।

ये भी पढ़ें-

अरे भईया ये कब से होने लगा, सैलुन में बैठकर दाढ़ी बनवाती दिखी लड़की, Video हुआ वायरल

प्रदूषण से बचने के लिए बच्चे ने बताया गजब का तरीका, पढ़ने के बाद जमीन पर हो जाएंगे लोट-पोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement