Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये लगन है या फिर मजबूरी? चलती स्कूटी पर काम करता दिखा बच्चा, Video हुआ वायरल

इस वक्त एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह चलती स्कूटी पर भी काम करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने इसके पीछे के कारण का अंदाजा लगाया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 16, 2024 11:55 IST
स्कूटी पर बैठकर काम करता दिखा बच्चा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटी पर बैठकर काम करता दिखा बच्चा

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। किसी दिन ऐसा वीडियो वायरल होता है जिसमें लड़कियां मेट्रो या फिर ट्रेन में डांस करती हुई नजर आती हैं तो किसी वीडियो में लड़के खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा अश्लील हरकत करते हुए कपल्स का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो इन सभी तरह के वीडियो कभी ना कभी तो जरूर ही देखे होंगे। मगर इस बार एक अलग तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आया?

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आता है कि एक महिला अपने बच्चों को स्कूटी पर बैठाकर जा रही है। स्कूटी पर पीछे बैठा हुआ बच्चा स्कूल के ड्रेस में है और सीट पर सबसे पीछे बैठकर कुछ काम कर रहा है। वीडियो बनाने वाला शख्स जब स्कूटी के करीब जाता है तो वीडियो में दिखता है कि वह किताब से देखकर कॉपी में कुछ लिख रहा है। बच्चे की नजर पड़ती है कि कोई वीडियो बना रहा है तो वह शख्स की तरफ देखता है और फिर से अपने काम में लग जाता है। हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा है, 'ये बच्चा एक दिन ज़रूर अपनी माँ  का नाम रौशन करेगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसा भी हो सकता है कि यह किसी चीज में समय बर्बाद करने की वजह से होमवर्क नहीं कर पाया हो और अब स्कूल जाते समय होमवर्क तैयार कर रहा है ताकि स्कूल में सजा से बच जाए। वहीं एक दूसरे यूजर ने इस तरह काम करने को जान के लिए खतरनाक बताया है।

ये भी पढ़ें-

ये इंडियावाले अंग्रेजों से कुछ भी करवा सकते हैं, Video देखने के बाद नहीं रुकेगी आपकी हंसी

इस हाथी का टैलेंट उड़ा देगा आप सभी के होश, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement