A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने वेटर को Tip में दिए लाखों रुपये, पोस्ट सोशल मीडिया पर खींच रहा लोगों का ध्यान

शख्स ने वेटर को Tip में दिए लाखों रुपये, पोस्ट सोशल मीडिया पर खींच रहा लोगों का ध्यान

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। एक शख्स ने कैफे में खाने के बाद वेटर को इतनी बड़ी टिप दी कि जानकर भी यकीन नहीं होगा।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

इंसान का जब अपने घर पर खाना बनाने और खाने का मन नहीं करता है तो वह होटल या फिर कैफे पहुंच जाता है। वहां इंसान अपने पसंद का खाना खाता है। अगर आदमी को खाना पसंद आता है तो खुश होकर वह वेटर को टिप भी देता है। लेकिन यह टिप कितनी होती होगी। कोई 100 रुपये तो कोई 500 रुपये टिप में देता होगा। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। वायरल पोस्ट अमेरिका के मैनसन जार कैफे का है। इस पोस्ट में शख्स द्वारा वेटर यानी सर्वर को दिए गए टिप के बारे में बताया गया है। टिप की राशि इतनी बड़ी है कि उससे सर्वर कि किस्मत बदल सकती है। आइए आपको बताते हैं कि शख्स ने टिप में कितने रुपये दिए।

टिप में इतने ज्यादा पैसे!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट को देखकर आप हैरान हो जाएंगे। वायरल पोस्ट में खाने का एक बिल नजर आ रहा है। बिल के मुताबिक शख्स ने $32.43 का खाना खाया था। भारतीय मुद्रा में ये पैसे 2 हजार 692 रुपये हुए। मगर शख्स ने वहां $10,032.43 का बिल भरा। इसका मतलब शख्स ने 10 हजार डॉलर वेटर को टिप के रूप में दिया। 10 हजार डॉलर भारतीय करेंसी में 8 लाख 30 हजार 100 रुपये हुए। इतनी बड़ी राशि आपने कभी किसी को टिप में देते हुए देखा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर masonjarcafe_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में भी इस बात का जिक्र किया गया है कि, उनके एक सर्वर को कस्टमर ने 10 हजार डॉलर टिप में दिया। इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- क्या आप हायरिंग कर रहे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या यह सच है?

ये भी पढ़ें-

आग उगलते मोर का Video हुआ वायरल, मुंह से आग की लपटें निकलते दिखीं, जानें क्या है रहस्य

Smart Monkey: बंदर ने बजाया पियानो, धुन सुनकर पब्लिक हुई इम्प्रेस, देखें ये Video