A
Hindi News वायरल न्‍यूज जुगाड़ की गाड़ी, आवाज ऐसी कि बुलेट भी हो जाए फेल, Video में देखें शख्स की कारामात

जुगाड़ की गाड़ी, आवाज ऐसी कि बुलेट भी हो जाए फेल, Video में देखें शख्स की कारामात

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने कारामात से एक अनोखा गाड़ी बनाकर तायैर कर दी है। लोगों को कबाड़ से बनी गाड़ी देख के यकीन नहीं हो रहा है कि ये गाड़ी भी चलती होगी।

जुगाड़ से बनी हुई बाइक।- India TV Hindi Image Source : TWITTER जुगाड़ से बनी हुई बाइक।

भारत में जुगाड़ की कोई कमी नहीं है। यहां पर हर एक चीज जुगाड़ से हो जाती है। भारी से भारी काम जुगाड़ की मदद से बहुत आसान हो जाती है। कुछ जुगाड़ तो आपने अपने घर तरफ या रोज की जिंदगी में देखते ही रहते होंगे। कई बार लोग जुगाड़ से ऐसी गाड़ी बना देते हैं जिसे देखनेके बाद इंसान सोच में पड़ जाता है कि आखिर ये गाड़ी चल कैसे रही है। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने कारामात से एक अनोखा गाड़ी बनाकर तायैर कर दी है। लोगों को कबाड़ से बनी गाड़ी देख के यकीन नहीं हो रहा है कि ये गाड़ी भी चलती होगी। लेकिन भाई साहब जब यह मोटरसाइकिल सड़क पर दौड़ती है तो लोग पीछे मुड़-मुड़कर देखते ही रह जाते हैं। वीडियो को देख मामला मध्य प्रदेश का लग रहा है। इस वीडियो को आप भी देखने के बाद यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इंसान किसी भी चीज को आखिरी सांस के बाद भी कैसे इस्तेमाल करता है।

जुगाड़ की इस बाइक को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक काबड़ सी बाइक को देखकर बंदा बोल रहा है कि खतरनाक बाइक है भैया! दरअसल, बाइक का साइलेंसर फटा हुआ है। आवाज ज्यादा ना आए तो शख्स ने उसमें पत्थर डाल रखा है। जबकि बाइक में सीट को छोड़कर सिर्फ पहिए हैं। पेट्रोल की टंकी की जगह हैंडल पर पेट्रोल से भरी एक बोतल लटकी है। मतलब, पूरी की पूरी बाइक खत्म है। पर फिर भी शख्स उसे सड़क पर दौड़ा रहा है। जब बाइक चलती है तो उससे इतनी आवाज निकलती है कि लोग उसी की तारीफ करते हैं।

वीडियो देख यूजर्स का ऐसा रहा रिएक्शन

यह वीडियो भगवत पांडे (@bhagwat__pandey) ने ट्विटर पर 12 जनवरी को पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ब्रेक छोड़कर सब लागत है... हॉर्न छोड़कर सब बाजत है!खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज और 500 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं और लगातार अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गजब का जुगाड़ है, तो दूसरे यूजर ने लिखा-  सर इनके कॉन्फिडेंस को देखकर यही लग रहा है कि नहीं बनवाएंगे!