A
Hindi News वायरल न्‍यूज मार्केट में आ गया नया समोसा, आलू की जगह भरी भिंडी, Video देख लोग रह गए दंग

मार्केट में आ गया नया समोसा, आलू की जगह भरी भिंडी, Video देख लोग रह गए दंग

सोशल मीडिया पर एक वेंडर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह समोसा को तोड़कर आलू की जगह भिंडी भरा हुआ दिखा रहा है।

दुकानदार के हाथों में भींडी वाला समोसा।- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK दुकानदार के हाथों में भींडी वाला समोसा।

लॉकडाउन ने कई लोगों को सेफ बना दिया और ये सेफ उसी दौरान खाने के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करने लगे। इनके एक्सपेरिमेंट से खाना स्वादिष्ट भी बना लेकिन अब तो कुछ ऐसा भी बनने लगा जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था। लोग इस कदर खाने को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए।

समोसे के अंदर आलू की जगह भिंडी भरी गई

वायरल हो रहा यह वीडियो चांदनी चौक का बताया जा रहा है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक वेंडर भिंडी समोसा बेच रहा है। वेंडर समोसे को तोड़कर उसके अंदर आलू की जगह रखे भिंडी को दिखा रहा है। वीडियो में वेंडर यह भी बताता है कि वह ये काम पिछले 40 साल से कर रहा है। वह रोज 10 बजे अपनी दुकान चांदनी चौक पर लगा लेता है। समोसा हमारे देश का पहला प्यार माना जाता है। समोसे के साथ ऐसा एक्पेरिमेंट देखने के बाद लोग यह तय नहीं कर पा रहे कि इसे बनाने वाले के हाथ को चूमा जाए या कटवा दिया जाए।

समोसा लवर्स का दिल टूटा

इस वीडियो को देखने के बाद तो समोसा लवर्स का माथा खराब हो गया। लोगों ने कहा चॉकलेट मोमोज़, गुलाब जामुन के पराठे और ओरियो मैगी के बाद मार्केट में अब भिंडी वाला समोसा भी आ गया। इस वीडियो को फेसबुक पर Food lover नाम के चैनल ने शेयर किया है। इसे देख कई लोगों ने तो समोसा के इस एक्सपेरिमेंट को अच्छा बताया तो कई लोगों को यह समोसा बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। यदि आपको भी यह समोसा टेस्ट करना है तो आपको चांदनी चौक में भागीरथ पैलेस जाना होगा। जहां महादेव मंदीर के ठीक सामने एक शख्स आपको ठेला लगाए मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे छोटा देश, जहां रहते हैं सिर्फ 27 लोग

भारत में 7000 रुपए लीटर बिकता है यह दूध