A
Hindi News वायरल न्‍यूज अभी ठीक किए दे रहा हूं! Facebook, Instagram सब डाउन, X पर आई मीम्स की बाढ़

अभी ठीक किए दे रहा हूं! Facebook, Instagram सब डाउन, X पर आई मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब की सेवाएं पूरी दुनिया में ठप हो चुकी हैं। इसे लेकर लोग एक्स पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

ये तस्वीर एक्स पर हो रही वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ये तस्वीर एक्स पर हो रही वायरल

Facebook Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम आज रात भारतीय समयानुसार 8.52 मिनट पर ठप हो गया। जिसके बाद यूजर्स को अपने अकाउंट में लॉगइन करने पर समस्या आ रही है। यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स खुद ही लॉगआउट हो जा रहे हैं। इस समस्या को लेकर हर यूजर परेशान हो रहा है। उधर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के डाउन होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #facebookdown ट्रेंड करने लगा। लोग शिकायतों के साथ-साथ मजेदार मीम्स पोस्ट कर रहे हैं।

Image Source : Social Mediaलोग मार्क ज़करबर्ग को भी नही छोड़ रहे। उनके खूब मजे लिए जा रहे हैं।

एक्स पर लोग मेटा कंपनी और मार्क ज़करबर्ग के भी मजे लेने से पीछे नहीं हटे। लोगों ने मार्क ज़करबर्ग की फोटो मॉर्फ कर उन्हें फेसबुक और इंस्टाग्राम को सही करने के लिए तार जोड़ते हुए दिखाया है। कई पोस्ट में लोगों की भारी भीड़ को फेसबुक और इंस्टाग्राम छोड़ एक्स की ओर भागते हुए देखा जा सकता है। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि सोशल मीडिया को किसी ने हैक कर लिया है। जबकि कई लोगों ने इस बिट क्वाइन पर पैसा कमाने वाले हैकर्स की करतूत बताई।

मेटा के डाउन होने के बाद एक्स के मालिक एलन मस्क ने भी ट्विट कर चुटकी ली है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा- अगर आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो सिर्फ इसलिए क्योंकि हमारा सर्वर काम कर रहा है।

 

ये भी पढ़ें:

"मेरे बॉयफ्रेंड को मैसेज क्यों किया", एक ही लड़के के लिए आपस में भिड़ गईं दो लड़कियां, देखें Video

"पापा नहीं रहे, प्लीज पास कर देना", छात्रा की आंसर शीट हुई वायरल, लोग बोले- नंबर मांगने का तरीका थोड़ा कैजुअल है