A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये मेकअप किसी डरावने भूत से कम नहीं, देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा

ये मेकअप किसी डरावने भूत से कम नहीं, देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा

मेकअप लगभग हर लड़की को पसंद होता है। मगर सोशल मीडिया पर एक ऐसी मेकअप आर्टिस्ट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका दिमाग चक्कर खा जाएगा। इस वायरल वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है।

ये मेकअप किसी हॉरर मूवी से कम नहीं- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ये मेकअप किसी हॉरर मूवी से कम नहीं

मेकअप एक ऐसी कला है जो दूसरों को खूबसूरत बनाने के काम आती है। और लोग इस कला का बहुत सम्मान और इसे प्यार भी करते हैं। क्योंकि खूबसूरत दिखना किसे पसंद नहीं है। मगर अभी सोशल मीडिया पर मेकअप का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप थोड़ी देर के लिए हक्के-बक्के हो जाएंगे। आप भी सोचेंगे कि ऐसा मेकअप कौन करता है?

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कई आर्टिस्ट ऐसे हैं जो अपनी कला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। इसमें से कुछ आर्टिस्ट अपनी बेहतरीन कला की वजह से लोगों के बीच फेमस भी हो जाते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर मेकअप आर्टिस्ट मिमी चोई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप उनकी कला को देखने के बाद हैरान हो जाएंगे। वीडियो में मिमी चोई ने चेहरे पर कुछ ऐसा मेकअप किया है जिससे समझ में नहीं आ रहा कि चेहरा किस तरफ है। मिमी के मेकअप के बाद लगता है कि मानों चेहरे को किसी ने बीच में से काट दिया है और काटने के बाद उसे 90 डिग्री पर घुमा दिया है। ऐसी कला आपने शायद ही कभी देखी होगी।

आप भी देखिए डरावना मेकअप

वीडियो देख लोग हुए हैरान

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @HOW_THINGS-WORK नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 272.3K व्यू मिल चुके हैं। इस अद्भुत कला को देखने के बाद लोगों हैरान हो गए और कमेंट सेक्शन में अपनी बात शेयर की। एक यूजर ने लिखा कि- सच में मेरा सिर घुम गया। एक अन्य यूजर ने कहा- ये तो मेकअप को अलग ही लेवल पर ले गई हैं। आपको ये कला कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर गिरी जोरदार बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

लेडीज कोच में घुसा युवक, फिर महिलाओं से करने लगा बदतमीजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल