A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़कियों को आगे-पीछे बैठाकर शख्स दिखा रहा था स्टंट, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, देखें Video

लड़कियों को आगे-पीछे बैठाकर शख्स दिखा रहा था स्टंट, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दो लड़कियों को बैठाकर बाइक से स्टंट कर रहा है। मामले का वीडियो वायरल होते ही मुंबई पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर लिया है।

लड़कियों को बैठाकर बाइक से स्टंट दिखाता हुआ युवक।- India TV Hindi Image Source : TWITTER लड़कियों को बैठाकर बाइक से स्टंट दिखाता हुआ युवक।

मुंबई की सड़कों पर दो लड़कियों को आगे-पीछे एक ही बाइक पर स्टंट करते हुए युवक का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो को देखने के बाद मुंबई पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्लिप में युवक अपने आगे टंकी पर एक लड़की को बैठाया हुआ है और पीछे भी एक लड़की उसे जोर से पकड़कर बैठी हुई है। साथ ही युवक दोनों को बैठाकर तेज बाइक भगाते हुए आता है और बाइक से व्हीली मारकर दिखाता है। युवक बाइक की आगे वाले पहिए को उठाकर कई मीटर तक चलाता है।

शख्स ने लड़कियों को बैठाकर दिखाया स्टंट

साथ में बैठी हुई लड़कियां हाथ हिला रही हैं, मुस्कुरा रही हैं और चिल्लाते हुए भी नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया है। इस घटना का वीडियो @PotholeWarriors नाम के एख यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और पुलिस से तीनों के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं 600 लोगों ने लाइक भी किया किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के रिएक्शन भी धड़ल्ले से आ रहे हैं। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- "बीकेसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की पहचान करने की जांच चल रही है। अगर किसी को इस वीडियो में व्यक्तियों के बारे में कोई जानकारी है, तो आप हमें सीधे डीएम कर सकते हैं।" बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और 336 (जीवन को खतरे में डालना) के साथ-साथ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:

शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत युवकों ने पीजी केअर टेकर को पीटा, Video वायरल

YouTuber ने वेट्रेस से खुश होकर टिप में दे दी नई कार, Video देख खुद की आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे यूजर्स