A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: मरीन ड्राइव का ये नजारा देख सिंगल लोगों के सीने पर लोटने लगा सांप

Viral Video: मरीन ड्राइव का ये नजारा देख सिंगल लोगों के सीने पर लोटने लगा सांप

Mumbai Marine Drive Couple Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मरीन ड्राइव का ये नजारा देख सिंगल लोगों का तो कलेजा ही फट गया।

मरीन ड्राइव पर बैठे लोग।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मरीन ड्राइव पर बैठे लोग।

मरीन ड्राइव; जहां लाखो प्रेम कहानियां शुरु होती हैं। मुंबई आने का एक मतलब ये भी होता है कि मरीन ड्राइव घूमने जाना है। लोग यहां पर अपनों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करते हैं। खासतौर पर कपल्स के लिए तो ये जगह किसी जन्नत से कम नहीं है। इस जन्नत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो पर उन लोगों का दर्द कुछ ज्यादा ही छलका जो लोग सिंगल हैं।      

देखें ये वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरीन ड्राइव पर कई कपल्स एक दूसरे के बांहों में बांहें डालकर बैठे हुए हैं। कोई एक साथ बैठकर बात कर रहा तो कोई अपने पार्टनर पर खूब अपना प्यार लुटा रहा है। इस वीडियो को वहां घूम रहे एक शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dk_bhai_gupta_mumbai नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और साढ़े तीन लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

वीडियो देख लोग कर रहे कुछ ऐसे कमेंट

वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस वीडियो पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सिंगल लोग मुंबई न जाएं नहीं तो इन कपल्स को देखकर आप जल भुन जाएंगे। दूसरे ने लिखा- मैं भी मुंबई में रहता हूं पता नहीं मैं अब तक क्यों सिंगल हूं। तीसरे ने लिखा- बहुत ही भयानक सीन है, अच्छा हुआ मैं मुंबई से नहीं हूं।

ये भी पढ़ें:

Video: छुप कर कुत्तों का शिकार करने पहुंचा था तेंदुआ, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आंखों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

Video: पेन बेचने वाले बच्चे को पहली बार मॉल लेकर गया शख्स, मासूम की खुशी देख आंख से छलक पड़ेंगे आंसू