A
Hindi News वायरल न्‍यूज गुटखा लवर्स के लिए आ गई नई आईसक्रीम! Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

गुटखा लवर्स के लिए आ गई नई आईसक्रीम! Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स गुटखा मिलाकर आईसक्रीम बनाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

शख्स ने विमल डालकर बनाया आईसक्रीम- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने विमल डालकर बनाया आईसक्रीम

सोशल मीडिया पर आजकल फूड एक्सपेरिमेंट का ट्रेंड काफी देखने को मिलता है। कोई पराठे के साथ एक्सपेरिमेंट करके उसमें चिप्स, चॉकलेट जैसी चीजें भर देता हो। तो वहीं कोई पकौड़े के साथ एक्सपेरिमेंट करके चॉकलेट वाला पकौड़ा बना देता है। इतना ही नहीं हर किसी को पसंद आने वाली चाय को भी लोगों ने नहीं छोड़ा। किसी ने चाय में केला, चीकू डाला तो किसी ने ओल्ड मॉन्क डाल दिया। एक महिला ने तो चाय में मछली डाल दिया है। हर दिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आता है। मगर शायद यह पहली बार है जब किसी फूड एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद लोग गुस्सा कम और मजे ज्यादा ले रहे हैं। आइए आपको इस फूड एक्सपेरिमेंट के बारे में बताते हैं।

गुटखा वाला आईसक्रीम

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स एक प्लेट में विमल डालता है। इसके बाद वह उसमें वैनिला आईसक्रीम डालकर दोनों को मिलाता है। कुछ देर तक मिलाने के बाद वह उसे प्लेट में फैलाता है और रोल की तरह आईसक्रीम को तैयार कर लेता है। इसके बाद वह आईसक्रीम को दूसरे प्लेट में डालकर उसपर चॉकलेट, बिस्किट के साथ ही साथ विमल भी डालता है और सजाकर तैयार कर देता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बोलो जुबान केसरी। दूसरे यूजर ने लिखा- हेल्थी जुबान केसरी। तीसरे यूजर ने लिखा- इस Desert को खाने के बाद थूकना भी है क्या? एक यूजर ने लिखा- केसर के साथ विमल आईसक्रीम।

ये भी पढ़ें-

ये आदमी है या फिर कोई चलता फिरता म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट? वायरल Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है नीले चावल की रेसीपी, Video देखकर इंटरनेट की जनता ने किया रिएक्ट