A
Hindi News वायरल न्‍यूज गजब का Invention है! बंदे के हाथ लगी नोट छापने की मशीन, लोग बोले- 'ये तो Farzi Season 2 है'

गजब का Invention है! बंदे के हाथ लगी नोट छापने की मशीन, लोग बोले- 'ये तो Farzi Season 2 है'

सोशल मीडिया पर आजकल एक मशीन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह कोई आम मशीन नहीं है बल्कि नोट छापने की मशीन है, जो 500-500 के नोट छापती है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB पुलिस ने पकड़ी नोट छापने की मशीन

आप सभी ने हरियाणवी गाना/भजन 'भोले बाबा दे दे नोट छापन की मशीन' तो जरूर सुना होगा। यह गाना जब आया था तो सोशल मीडिया पर खूब छाया था। हर कोई इस पर रील बनाकर अपलोड कर रहा था। हर कोई भोले बाबा से यही दुआ मांग रहा था कि उन्हें एक नोट छापने की मशीन मिल जाए तो उनकी सभी दिक्कतें दूर हो जाएं। अब लगता है भोले बाबा ने अपने किसी भक्त की यह पुकार सुन ली है। क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नोट छापने की मशीन नजर आ रही है। हालांकि वीडियो कब और कहां की है, इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

500 के नोट छापती है यह मशीन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस ऑफिसर के हाथ में कुछ सफेद कागज हैं। ये कागज एक नोट के साइज में कटे हुए हैं जिसकी पुलिस ऑफिसर गिनती कर रहे हैं। ये कुल 15 कागज होते हैं जिसे वो एक साथ एक मशीन में डाल देते हैं। इसके कुछ देर बाद ही मशीन के दूसरे तरफ से 500-500 के करारे नोट बाहर निकलने लगते हैं। पहली नजर में कोई नहीं बता सकता है कि यह नोट नकली हैं। हालांकि यह वीडियो कब की और कहां की है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों के उड़ गए होश

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर _superbakchod_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 88 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- नोट छापने की मशीन जो सबकी बजा दे बीन। दूसरे यूजर ने लिखा- ये मशीन तो मेरे को भी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- नोट फेंकने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। आपका इस वीडियो पर क्या कहना है, हमें कमेंट में बताइए।

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: सेमीफाइनल से पहले ही शख्स ने कर दी थी यह भविष्यवाणी, सच होने पर मचा बवाल

इस टास्क में तो 'द ग्रेट खली' भी हो गए फेल, वायरल वीडियो पर अब लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स