Monday, April 29, 2024
Advertisement

World Cup 2023: सेमीफाइनल से पहले ही शख्स ने कर दी थी यह भविष्यवाणी, सच होने पर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर आजकल एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। वैसे तो ट्वीट 14 नवंबर का है लेकिन वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद यह काफी वायरल होने लगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 16, 2023 18:05 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : PTI मोहम्मद शमी को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल 15 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर अपने लिए फाइनल का दरवाजा खुलवा लिया। लेकिन मैच के खत्म होते ही एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा। दरअसल 14 नवंबर को एक शख्स ने इस मैच से जुड़ा एक ट्वीट किया था और मैच खत्म होने के बाद पाया गया कि उसकी बात सच निकली है। इसके बाद तो एक्स (पहले ट्विटर) पर इस ट्वीट को लोग वायरल करने लगे।

बंदे ने की थी शमी की भविष्यवाणी

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 398 रनों का लक्ष्य दिया। इस टारगेट तक पहुंचने में विराट कोहली के 117 और श्रेयस अय्यर के 105 रनों ने अहम भूमिका निभाई है। इसके बाद न्यूजीलैंड इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने के लिए पिच पर उतरी। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उनके जीत के सपने पर पानी फेर दिया और न्यूजीलैंड की पूरी टीम 327 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस शानदार जीत के लिए मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लिए।

अब बात करते हैं वायरल ट्वीट की। दरअसल 14 नवबंर को एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट पोस्ट किया था। ट्वीट में उसने लिखा था कि, 'मैंने एक सपना देखा जहां शमी ने सेमीफाइनल में 7 विकेट लिए।' अब जैसे ही मैच में शमी ने 7 विकेट झटके, यह ट्वीट वायरल हो गया।

यह है वायरल ट्वीट

लोग हो गए हैरान

बता दें कि एक्स (पहले ट्विटर) पर यह ट्वीट Don Mateo नाम के बंदे ने अपने @DonMateo_X14 अकाउंट से किया था। ट्वीट वायरल होते ही एक यूजर ने लिखा- प्लीज आप एक अच्छी नींद लीजिए और मेरे भविष्य के बारे में सपना देखिए। इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बंदे ने लिखा- हैंडल नेम और बायो के मुताबिक आपको भविष्य ज्यादा अच्छा नहीं दिख रहा है मैम, सॉरी। दूसरे यूजर ने लिखा- प्लीज 18 तारीख को भी अच्छे से सोना। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई पड़ोसी देश अभी मैच फिक्स घोषित कर देगा।

ये भी पढ़ें-

इस बंदे के आगे कोई ज्यादा फेंक सकता है क्या! भाई ने वीडियो में बताई अब तक सबसे असंभव बात, देखें Video

दिल्ली से 11 हजार किलोमीटर दूर बंदे ने किया गजब का कारनामा, India में हुआ Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement