Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video Viral: श्रेयस अय्यर के शतक लगाते ही कुछ यूं झूम उठे रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हुआ मजेदार मोमेंट

बुधवार को वनडे वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली। उनके शतक बनाते ही मजाकिया अंदाज में रोहित शर्मा उनकी नकल करते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 17, 2023 13:53 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

15 नवंबर 2023 यानी बुधवार को पूरे देश की नजरें सिर्फ और सिर्फ वनडे वर्ल्ड कप के सेमिफाइनल मैच भारत बनाम न्यूजीलैंड पर टिकी हुई है। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 398 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत द्वारा दिए इस टारगेट में विराट कोहली के 117 और श्रेयस अय्यर के 105 रनों की बहुत अहम भूमिका है। मैच के दौरान श्रेयस अय्यर ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया, रोहित शर्मा खुशी से झूम उठे और उनकी नकल करने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियों में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही श्रेयस अय्यर अपना शतक पूरा करते हैं, रोहित शर्मी अपने चेहरे पर एक मुस्कान लेकर झूमते हुए नजर आते हैं। रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर की नकल उतारने की कोशिश कर रहे हैं। रोहित शर्मा यह बताना चाहते हैं कि श्रेयस काफी थके हुए हैं और वे इसी तरह से अपने शतक को सेलिब्रेट करे रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 398 रनों का लक्ष्य विपक्षी टीम को दिया है। इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा 117 रन और उसके बाद श्रेयस अय्यर ने 105 रनों की शतकीय पारी खेली है। वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से टीम साउदी ने 10 ओवर में 100 रन देकर 3 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है 'केजरीवाल डोसा', जानें क्यों मिला इसे ऐसा अनोखा नाम

Pre Wedding Shoot: दुल्हन के शूट ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, लोग बोले- 'मेरी तो आत्मा कांप गई'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement