Monday, April 29, 2024
Advertisement

'हमको कौनों बात का चिंता नाही', सेमीफाइनल मैच में नारियल पानी पीते हार्दिक पांड्या हो गए वायरल

वानखेड़े स्टेडियम में हुए सेमी फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की है। मोहम्मद शामी ने न्यूजीलैड के 7 विकेट चटक लिए। इस बीच हार्दिक पांड्या जो कि फिलहाल मैदान के बाहर हैं उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में वो कुछ ऐसा कर रहे हैं जो लोगों को पसंद आ रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 16, 2023 14:36 IST
india new zealand semifinal match hardik pandya drinking coconut water viral image- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सेमीफाइनल मैच में नारियल पानी पीते हार्दिक पांड्या हो गए वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच में भारत ने जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड को इस मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। एक तरफ जहां पिच पर विराट कोहली, मोहम्मद शामी, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल समेत अन्य खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे। इस बीच वानखेड़े स्टेडियम में जब कैमरा हार्दिक पंड्या पर गया तो सब उन्हें देखने लगे। हार्दिक पंड्या की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में हार्दिक पंड्या मैदान के बाहर और स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में कुछ खास भी है। 

हार्दिक पांड्या की तस्वीर वायरल

दरअसल घायल हार्दिक पंड्या फिलहाल रेस्ट पर हैं और मैदान से बाहर हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें टीम से  बाहर कर दिया गया। सेमी फाइनल मैच के दौरान हार्दिक पंड्या वानखेड़े स्टेडियम मैच में नारियल पानी पीते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में पांड्या सिर पर गोली टोपी भी लगाए हुए हैं। इस मैच को देखने के लिए कई सितारे वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे। ये सितारे आपस में बात करते दिखाई दिए। रनबीर कपूर, रजनीकांत, डेविड बैकम समेत कई स्टार्स वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे। 

चिल मूड में दिखे पांड्या

चिल मूड में नारियल पानी पीते हार्दिक पांड्या की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। कुछ मीम्स को देखकर हंसी भी आ रही है। वहीं कुछ मीम्स में केवल पांड्या की नारियल पानी पीते हुए तस्वीर लगाई गई है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि इस मैच में मोहम्मद शामी ने 7 विकेट लिए, इस कारण मोहम्मद शामी, विराट कोहली ट्रेंड में थे। लेकिन मैदान के बाहर बैठे हार्दिक पांड्या भी कहां पीछे रहने वाले थे। लोग हार्दिक की इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement